अनन्या पांडे की व्हाट्सअप चैट आई...

अनन्या पांडे की व्हाट्सअप चैट आई सामने, आर्यन से एक्ट्रेस ने कहा- ‘गांजा ट्राई करना चाहती हूं (WhatsApp chats between Ananya Panday and Aryan Khan revealed: Ananya Says, ‘Want To try Ganja’)

आर्यन खान ड्रग केस में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. अनन्या पांडे से कल एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ की थी और आज दूसरे दिन भी अनन्या को एनसीबी ने तलब किया है और आज फिर ड्रग मामले में उनसे पूछताछ होनी है.

एनसीबी के हाथ लगा अनन्या की चैट्स

Ananya Panday

आर्यन के ड्रग्स से संबंधित जो वॉट्सऐप चैट एनसीबी ने कोर्ट को सौंपे थे, उसमें अनन्या के साथ ड्रग्‍स को लेकर बातचीत की बात सामने आई थी. इसके बाद एनसीबी की टीम अनन्या के घर पहुंची थी और उनका मोबाइल फोन, लैपटॉप सब सीज़ कर लिया था.

अनन्या ने लिखा है,’गांजा ट्राई करना चाहती हूं’

Ananya Panday

इस दौरान एनसीबी के हाथ अनन्या की जो चैट्स लगी हैं, उसे देखते हुए लग रहा है कि उनकी मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. इनमें से अनन्या की तीन चैट्स से वो शक के दायरे में आ गई हैं. ये चैट्स 2018 से 2019 के बीच गांजा को लेकर हुई हैं. इनमें से एक चैट में अनन्या आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है. वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं. हालांकि जब एनसीबी ने अनन्या से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने ये कहकर टाल दिया कि उन्हें ठीक से याद नहीं है.

अनन्या ने आर्यन को गांजा का जुगाड़ करने का किया था वादा

Ananya Panday

एनसीबी के हाथ अनन्या और आर्यन की एक और जो चैट हाथ लगी है, उसमें आर्यन अनन्या से पूछते हैं कि कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या? इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं कि मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी का दावा है कि आर्यन गांजा को लेकर अनन्या से बात कर रहे थे, लेकिन जब अनन्या से इस चैट को लेकर सवाल किया गया तो अनन्या ने कहा कि वह- सिगरेट को लेकर बात कर रही थीं. 

ड्रग्स लेने की बात से अनन्या ने किया साफ इंकार

Ananya Panday

बताया जा रहा है कि एनसीबी जब अनन्या से सवाल पूछने लगी, तो वो काफी कंफ्यूज नज़र आईं और ज़्यादातर सवालों के जवाब ‘याद नहीं’ कहकर टाल गईं. उन्होंने कहा कि आर्यन से जो भी बातचीत हुई, वो सिगरेट को लेकर थी. ड्रग्स को लेकर उनके बीच कभी बात नहीं हुई है. जब अनन्या से पूछा गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अनन्या काफी घबराई हुई थीं और कई बार रोईं भी.

Ananya Panday

बता दें कि आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था. कल करीब दो घण्टे एक्ट्रेस से पूछताछ की गई और आज उन्हें फिर एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना है. बताया जा रहा है कि आज अनन्या से पूछताछ लंबी हो सकती है और उनकी मुसीबत बढ़ सकती है.

Aryan Khan

इस बीच आर्यन खान को एक और बड़ा झटका लगा है. आर्यन खान को 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जिसका सीधा मतलब है कि आर्यन को अगले 9 दिन जेल में ही रहना होगा. मुम्बई की स्पेशल NDPS कोर्ट ने आर्यन खान समेत आठ लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

फोटो सौजन्य: Instagram

×