Categories: FILMEntertainment

अनन्या पांडे की व्हाट्सअप चैट आई सामने, आर्यन से एक्ट्रेस ने कहा- ‘गांजा ट्राई करना चाहती हूं (WhatsApp chats between Ananya Panday and Aryan Khan revealed: Ananya Says, ‘Want To try Ganja’)

आर्यन खान ड्रग केस में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. अनन्या पांडे से कल एनसीबी ने ड्रग्स केस…

आर्यन खान ड्रग केस में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मुश्किलें भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. अनन्या पांडे से कल एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ की थी और आज दूसरे दिन भी अनन्या को एनसीबी ने तलब किया है और आज फिर ड्रग मामले में उनसे पूछताछ होनी है.

एनसीबी के हाथ लगा अनन्या की चैट्स

आर्यन के ड्रग्स से संबंधित जो वॉट्सऐप चैट एनसीबी ने कोर्ट को सौंपे थे, उसमें अनन्या के साथ ड्रग्‍स को लेकर बातचीत की बात सामने आई थी. इसके बाद एनसीबी की टीम अनन्या के घर पहुंची थी और उनका मोबाइल फोन, लैपटॉप सब सीज़ कर लिया था.

अनन्या ने लिखा है,’गांजा ट्राई करना चाहती हूं’

इस दौरान एनसीबी के हाथ अनन्या की जो चैट्स लगी हैं, उसे देखते हुए लग रहा है कि उनकी मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. इनमें से अनन्या की तीन चैट्स से वो शक के दायरे में आ गई हैं. ये चैट्स 2018 से 2019 के बीच गांजा को लेकर हुई हैं. इनमें से एक चैट में अनन्या आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है. वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं. हालांकि जब एनसीबी ने अनन्या से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने ये कहकर टाल दिया कि उन्हें ठीक से याद नहीं है.

अनन्या ने आर्यन को गांजा का जुगाड़ करने का किया था वादा

एनसीबी के हाथ अनन्या और आर्यन की एक और जो चैट हाथ लगी है, उसमें आर्यन अनन्या से पूछते हैं कि कुछ जुगाड़ हो सकता है क्या? इसके जवाब में अनन्या लिखती हैं कि मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी का दावा है कि आर्यन गांजा को लेकर अनन्या से बात कर रहे थे, लेकिन जब अनन्या से इस चैट को लेकर सवाल किया गया तो अनन्या ने कहा कि वह- सिगरेट को लेकर बात कर रही थीं. 

ड्रग्स लेने की बात से अनन्या ने किया साफ इंकार

बताया जा रहा है कि एनसीबी जब अनन्या से सवाल पूछने लगी, तो वो काफी कंफ्यूज नज़र आईं और ज़्यादातर सवालों के जवाब ‘याद नहीं’ कहकर टाल गईं. उन्होंने कहा कि आर्यन से जो भी बातचीत हुई, वो सिगरेट को लेकर थी. ड्रग्स को लेकर उनके बीच कभी बात नहीं हुई है. जब अनन्या से पूछा गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अनन्या काफी घबराई हुई थीं और कई बार रोईं भी.

बता दें कि आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था. कल करीब दो घण्टे एक्ट्रेस से पूछताछ की गई और आज उन्हें फिर एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना है. बताया जा रहा है कि आज अनन्या से पूछताछ लंबी हो सकती है और उनकी मुसीबत बढ़ सकती है.

इस बीच आर्यन खान को एक और बड़ा झटका लगा है. आर्यन खान को 30 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जिसका सीधा मतलब है कि आर्यन को अगले 9 दिन जेल में ही रहना होगा. मुम्बई की स्पेशल NDPS कोर्ट ने आर्यन खान समेत आठ लोगों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

फोटो सौजन्य: Instagram

Recent Posts

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को…

आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न…

© Merisaheli