जब रणवीर सिंह के पीछे एक बड़े प्...

जब रणवीर सिंह के पीछे एक बड़े प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था कुत्ता, एक्टर ने सुनाई आपबीती (When A Big Producer Left A Dog Behind Ranveer Singh, The Actor Narrated The Incident)

फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. आज के समय में वो बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप के एक्टर्स में शुमार हैं. उनके पास फिल्मों के ऑफर की लाइन लगी रहती है. इंडस्ट्री का हर फिल्ममेकर रणवीर सिंह को अपनी फिल्म में लेने की ख्वाहिश रखता है. लेकिन शुरुआत से ही रणवीर का करियर ऐसा नहीं था. उन्होंने भी सफलता हासिल करने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल किया. यहां तक कि कास्टिंग काउच के भी शिकार हुए. लेकिन हर परेशानी से पार पाते हुए रणवीर ने अपनी मंजिल तय की और सफलता हासिल की. एक बार तो उनके साथ ऐसा भी हुआ कि किसी प्रोड्यूसर ने उनके पीछे अपने मजे के लिए कुत्ता तक छोड़ दिया था. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा रणवीर सिंह ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में रणवीर सिंह Marrakech International Film Festival में मौजूद थे, जहां उन्हें Etoile d’Or अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इसी इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में काफी कुछ बताया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर के पीछे प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था कुत्ता – फिल्मों में आने के लिए शुरुआती दिनों के अपने स्ट्रगल को याद करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर ने अपने मजे के लिए एक पार्टी में उनके पीछे अपना कुत्ता छोड़ दिया था. एक्टर ने कहा कि वो प्रोड्यूसर अब इस दुनिया में नहीं है. रणवीर ने कहा कि उस प्रोड्यूसर ने खुद ही उन्हें पार्टी में इनवाइट किया था. रणवीर ने उस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया. हालांकि उन्होंने उस प्रोड्यूसर का नाम रिवील नहीं किया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ठुकरा दिए कई बड़ी फिल्मों के ऑफर, टॉप डायरेक्टर्स को कर दिया इनकार (Shahrukh Khan’s Son Aryan Khan Turned Down Offers Of Many Big Films, Refused To Top Directors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर ने बताया कास्टिंग काउच का किस्सा – उसी बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने कास्टिंग काउच का किस्सा भी शेयर किया था. एक्टर ने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच भी झेलना पड़ा था. उस बात को याद करते हुए एक्टर ने बताया कि, “उस आदमी ने मुझे एक जगह पर बुलाया और मुझसे पूछा कि तुम हार्ड वर्कर हो या फिर स्मार्ट वर्कर? चुकी मैं खुद को स्मार्ट नहीं मानता तो मैंने कह दिया कि मैं हार्ड वर्कर हूं. तो उसने कहा, ‘डार्लिंग, स्मार्ट बनो, सेक्सी बनो.’ तो मैंने उन साढ़े तीन साल में उस तरह के एक्पीरियंस झेले. शायद वही वक्त है, जिसकी वजह से मैं मिलने वाले मौकों की कद्र करता हूं.”

ये भी पढ़ें: अब मैसेज वाली फिल्में नहीं करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, एक्टर ने बताई इसकी वजह (Now Ayushmann Khurrana Does Not Want To Do Films With Messages, The Actor Told The Reason For This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात है तो वो जल्द ही फिल्म ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी जोरों शोरों से तैयारी हो रही है. रणवीर के फैंस को भी उनकी आनेवाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से हेरा फेरी 3 से अलग हो गए अक्षय कुमार, एक्टर ने खुद बताई वजह (So For This Reason Akshay Kumar Separated From Hera Pheri 3, The Actor Himself Told The Reason)

×