Categories: FILMEntertainment

जब भीड़ में सुष्मिता सेन के साथ एक लड़के ने की थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया था सबक (When a Boy Did a Dirty Act with Sushmita Sen in The Crowd, Actress Taught Such a Lesson)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ग्लैमर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक मानी जाती हैं, जो आए दिन…

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ग्लैमर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक मानी जाती हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुष्मिता बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, लेकिन यहां तक का सफर तय करने के लिए उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है. फैन्स के बीच भी सुष्मिता के लिए अलग सी दीवानगी देखने को मिलती है. हालांकि कई बार फैन्स की दीवानगी भी सेलेब्स के लिए मुसीबत का सबब बन जाती हैं और सुष्मिता भी इस तरह के अनुभव से गुजर चुकी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक बार भीड़ में एक 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने उसी समय उस लड़के को सबक सिखाया था. सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक इवेंट के दौरान एक 15 साल के लड़के ने सरेआम उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. एक्ट्रेस की मानें तो लड़का उनके पेट पर हाथ रखकर उसे सहलाने की कोशिश कर रहा था. यह भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक, समाज की इस तरह से मदद करते हैं बॉलीवुड के ये 8 सेलेब्स (From Salman Khan To Alia Bhatt, These 8 Bollywood Celebs Help The Society In This Way)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

लड़के की इस हरकत पर जैसे ही सुष्मिता की नज़र पड़ी तो उन्होंने फौरन लड़के की गर्दन पकड़ ली और उसे सबक सिखाते हुए कहा कि अगर मैंने तुम्हारी इस हरकत के बारे में किसी को बता दिया तो तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा. इसके बाद लड़के ने अपनी इस हरकत के लिए एक्ट्रेस से माफी मांगी और वादा किया कि वो दोबारा इस तरह की हरकत कभी नहीं करेगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो सुष्मिता सेन का नाम कई एक्टर्स और उद्योगपतियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. शादी के बिना ही उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है और उनकी मां बनकर उनकी अच्छी परवरिश कर रही हैं. एक्टिंग के अलावा सुष्मिता सेन कविताएं लिखने का भी शौक रखती हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है वो कविताएं लिखना पसंद करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि महज 18 साल की उम्र में ही सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बन गई थीं. मिस यूनिवर्स के फाइनल राउंड में सुष्मिता सेन ने अपनी मां द्वारा डिज़ाइन किए हुए गाउन को पहना था, जिसे एक लोकल टेलर ने तैयार किया था. सुष्मिता सेन की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने हिंदी मीडियम से पढ़ाई की है और बाद में उन्होंने इंग्लिश सीखी है. इंग्लिश में ग्रैजुएशन करने के बाद एक्ट्रेस ने जर्नलिज्म किया था. यह भी पढ़ें: किन्नर की भूमिका में नज़र आएंगी सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने शेयर किया ‘ताली’ का दमदार फर्स्ट लुक, लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी… (Sushmita Sen Shares First Look Of Web Series Taali, Actress All Set To Play The Role Of Transgender Activist Gauri Sawant)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन केवल एक्टिंग ही नहीं करती हैं, बल्कि वो अपना एक फाउंडेशन भी चलाती हैं. उनका यह फाउंडेशन लड़कियों के लिए काम करता है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli