Categories: FILMTVEntertainment

जब एक डायरेक्टर ने रुबीना दिलैक को कहा था ‘सेब की पेटी’, एक्टिंग को लेकर एक्ट्रेस को दी थी यह नसीहत (When a Director Told Rubina Dilaik ‘Seb ki Peti’, He Gave This Advice to Actress About Acting)

टीवी की 'छोटी बहू' और 'किन्नर बहू' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 12' में खतरों से खेलती हुई…

टीवी की ‘छोटी बहू’ और ‘किन्नर बहू’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरों से खेलती हुई नज़र आ रही हैं. ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनने के बाद से रुबीना अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टीवी जगत में नाम और शोहरत कमाने के बाद रुबीना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहीं. बेशक रुबीना आज टीवी की एक बड़ी और टॉप एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन यहां तक का सफर उनके लिए इतना भी आसान नहीं था. अपने संघर्ष को लेकर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक बार एक डायरेक्ट ने उन्हें ‘सेब की पेटी’ कहते हुए एक्टिंग को लेकर नसीहत तक दे डाली थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने करियर पर बात करते हुए रुबीना ने एक इंटरव्यू में एक डायरेक्टर का किस्सा सुनाया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे एक डायरेक्टर ने उनके साथ एकदम बेहूदा बात की थी. रुबीना ने कहा था कि एक बार एक डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि मेरा चेहरा बहुत हार्ष है, इसलिए मुझे नेगेटिव रोल ही करने चाहिए. यह भी पढ़ें: टीवी की ये टॉप अभिनेत्रियां कमाती हैं इतना पैसा, कि मेकर्स के छूट जाते हैं पसीने (These Top TV Actresses Earn So Much Money That They Sweat The Makers)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, एक्ट्रेस की मानें तो अपने स्ट्रगल के दिनों में जब वो एक डायरेक्टर के पास पहुंची तो उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सेब की पेटी को कहां से ले आए हो. एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें ‘सेब की पेटी’ कहा था. इसके साथ ही कहा था कि मेरा चेहरा बहुत ज्यादा कठोर है, इसलिए मुझे नेगेटिव रोल के लिए ट्राई करना चाहिए, नहीं तो मुझे काम ही नहीं मिलेगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि रुबीना ने उस डायरेक्टर की बात पर गौर नहीं किया और उन्होंने ‘छोटी बहू’ में अपने शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया. रुबीना ने यह भी बताया कि एक समय ऐसा था जब उनका शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर था, ऐसे में उन्हें लगा था कि उन्हें ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलेगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने की उम्मीद से रुबीना उस अवॉर्ड फंक्शन में तैयार होकर पहुंचीं और वो काफी एक्साइटेड भी थीं, लेकिन उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं मिला, जिसके बाद वो बाथरूम में जाकर खूब रोई थीं. इसके बाद तो रुबीना ने कसम खा ली थी कि वो फिर से किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाएंगी. रुबीना ने उस दिन कसम खाई थी कि अगर मैं नॉमिनेट भी हो जाती हूं, तब भी मैं अवॉर्ड फंक्शन में कभी नहीं जाऊंगी. यह भी पढ़ें: बॉस लेडी रूबीना दिलैक रो चुकी हैं खून के आंसू, शादी से पहले इस वजह से हुई थी ये हालत (Boss Lady Rubina Dilaik Has Cried Tears Of Blood, This Condition Happened Before Marriage Because Of This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में रुबीना ने यह भी बताया कि लगातार काम करने के बावजूद भी उन्हें एक बार 9 महीने तक पेमेंट नहीं मिला थी. ऐसे में अपनी फीस लेने के लिए उन्हें प्रॉडक्शन हाउस के कई बार चक्कर भी लगाने पड़े थे. बहरहाल, फिलहाल रुबीना दिलैक रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नज़र आ रही हैं.

Recent Posts

© Merisaheli