जब सरेआम एक शख्स ने पकड़ लिया था...

जब सरेआम एक शख्स ने पकड़ लिया था प्रियंका चोपड़ा का हाथ, तब एक्ट्रेस ने उसे ऐसे सिखाया था सबक (When a Fan Publicly Caught Priyanka Chopra’s Hand, Then Actress Taught Him a Lesson Like This)

फिल्म स्टार्स के लिए फैन्स के बीच दीवानगी का आलम कुछ ऐसा होता है कि वो अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की एक झलक पाने को बेताब हो जाते हैं. कई बार तो अपने पसंदीदा सितारे को अपने सामने देखकर कई फैन्स खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंच जाते हैं. कई मामले तो ऐसे भी आ चुके हैं, जब कुछ क्रेज़ी फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का दीदार करने के लिए उनके घर तक जा पहुंचे हों, तो वहीं पब्लिक में कई एक्ट्रेसेस अपने फैन्स के ज़रिए बदतमीज़ी की शिकार तक हो चुकी हैं. एक बार इस तरह की घटना की शिकार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी हो चुकी हैं, जब सरेआम एक शख्स ने प्रियंका चोपड़ा का हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे सबक सिखाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना के बारे में बताया था. एक्ट्रेस के मुताबिक, एक बार सार्वजनिक तौर पर एक सिरफिरे फैन ने देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा का हाथ पकड़ लिया था और फोटो खींचने के लिए ज़िंद करने लगा. फैन की इस हरकत से प्रियंका चोपड़ा को इस कदर गुस्सा आ गया कि उन्होंने उसका कॉलर पकड़ लिया और उसे एक ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने मामूली सी फीस से की थी अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत (Top 5 Bollywood Actresses Who Started Their Modeling Career With a Nominal Fees)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इस किस्से के बारे में बताते हुए कहा था कि वो इस वाकये से बुरी तरह डर गई थीं और वो उस फैन को थप्पड़ मारकर भाग गई थीं. यह किस्सा साल 2010 का बताया जाता है, जब फिल्म ‘अंजाना-अंजानी’ में प्रियंका चोपड़ा काम कर रही थीं और साल 2015 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ के ट्रेलर लॉन्च पर इस वाकये का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि मैं थप्पड़ बहुत मारती हूं. एक बार एक फैन ने मेरे साथ सरेआम बदतमीजी की थी. मैं जब ‘अंजाना-अंजानी’ की शूटिंग के बाद बाहर आ रही थी, तो एक शख्स मेरे पास आया और उसने मेरा हाथ पकड़ लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका ने बताया कि उस फैन के साथ फोटो क्लिक करवाने में मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन मुझे उसकी एक हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई. मैं हर चीज़ में अच्छी हूं, लेकिन मुझे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई मुझे टच करे. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उस सिरफिरे फैन ने उनका हाथ पकड़ लिया और फोटो क्लिक करवाने के लिए पूछने लगा. इससे मैं बुरी तरह से डर गई, फिर मैंने उसका कॉलर पकड़ा और उसे एक ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया, इसके बाद मैं वहां से भाग निकली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नज़र आई थीं, फिर उन्हें नेटफ्लिक्स के शो ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘ईट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा खबर है कि एक लंबे समय के बाद फैन्स प्रियंका चोपड़ा को फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में देख सकेंगे, जो अगले साल रिलीज़ होगी. यह भी पढ़ें: अपने 40वें बर्थडे पर बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने की रेड कलर की ट्विनिंग, पति निक ने किया सासू मां मधु के साथ डांस, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज (Priyanka Chopra Twins In Red With Daughter Malti Marie At Her 40th Birthday, Nick Jonas Dances With Mom-In-Law Madhu Chopra, See Inside Pics & Videos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी और शादी के बाद वो लॉस एंजेलिस में अपनी फैमिली के साथ सेटल हो गईं.  शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन फैन्स प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड में वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. कपल ने हाल ही में सरोगेसी के ज़रिए बेटी का स्वागत किया है, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी रखा है.

×