हाथों में रॉड लेकर जब सलमान खान ...

हाथों में रॉड लेकर जब सलमान खान के पीछे पड़ गया था बाइकर्स का ग्रुप, जानिए आखिर क्या था पूरा माज़रा (When a Group of Bikers Chased Salman Khan With a Rod in His Hands, Know What Was The Whole Matter)

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान बीते कुछ समय से लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के अलावा जान से मारे जाने की धमकी मिलने को लेकर भी सल्लू मियां सुर्खियों में बने हुए हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपनी कार को बुलेट प्रूफ करवा लिया है और अब उन्हें बंदूक रखने का लाइसेंट भी मिल गया है. सलमान खान से जुड़ी खबरों के बीच एक 9 साल पुराना किस्सा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि एक बार हाथों में रॉड लेकर बाइकर्स का ग्रुप सलमान खान के पीछे पड़ गया था. आखिर क्या था ये पूरा माज़रा आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि यह नौ साल पुराना किस्सा हैदराबाद का है, जब तकरीबन 20 बाइकर्स का एक ग्रुप हाथों में रॉड लेकर सलमान खान की कार का पीछा करने लगे थे. बात सिर्फ पीछा करने तक ही नहीं रही, उन्होंने सलमान से मिलने के लिए उनकी चलती कार की खिड़की पर हाथ तक मारा. बाइकर्स की इस हरकत से सलमान खान काफी नाराज़ हो गए थे. वैसे तो सल्लू मियां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ चलते हैं, बावजूद इसके बाइकर्स का ग्रुप उनसे मिलने के लिए पीछे पड़ गया था. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं और सलमान की तो फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है. फैन्स की दीवानगी को देखते हुए ही सलमान खान अक्सर बॉडीगार्ड से घिरे रहते हैं और टाइट सिक्योरिटी के साथ चलते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2013 में सलमान खान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच देखने के लिए हैदराबाद स्टेडियम पहुंचे थे. आपको बता दें कि यहां वो अपने भाई सोहेल खान का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे थे. उस वक्त सोहेल खान मुंबई हीरोज टीम की तरफ से तेलुगु वॉरियर्स के खिलाफ खेल रहे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मैच खत्म होने के बाद करीब रात 11 बजे सलमान खान स्टेडियम से होटल के लिए निकले, लेकिन तभी हाथों में रॉड लेकर करीब 20 बाइकर्स उनका पीछा करने लगे. दरअसल, ये सभी बाइकर्स सलमान खान का दीदार करना चाहते थे, उनसे मिलना चाहते थे, इसलिए उन्होंने सलमान की कार की खिड़की पर दस्तक भी दी. हालांकि सलमान खान को बाइकर्स की इस हरकत पर काफी गुस्सा आया, क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि बाइकर्स के इस तरह से पीछा करने की वजह से एक्सीडेंट भी हो सकता था. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार देते हैं इनकम टैक्स विभाग को इतना टैक्स, नंबर वन पर है ये बॉलीवुड का ये सितारा (These Bollywood Stars Pay So Much Tax To The Income Tax Department, This Bollywood Star Is At Number One)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, अपनी सुरक्षा को लेकर लाइमलाइट में आए सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए भी सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. वो जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं. इतना ही नहीं वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में कैमिया करते हुए भी दिखाई देंगे.

×