Categories: FILMEntertainment

जब आरव कुमार बार-बार देख रहे थे अपनी मां ट्विंकल खन्ना का किसिंग सीन, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (When Aarav Kumar was Repeatedly Watching his Mother Twinkle Khanna’s Kissing Scene, Actress Reacted Like This)

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. अपनी फिल्मों की आलोचना करनी हो या पति अक्षय कुमार…

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना अक्सर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. अपनी फिल्मों की आलोचना करनी हो या पति अक्षय कुमार से जुड़ी कोई बात हो, वो हर मसले पर अपनी राय रखती हैं. डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके अपोज़िट बॉबी देओल नज़र आए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर उन्होंने एक्टिंग से किनारा कर लिया. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उनके बेटे आरव उनकी फिल्म के किसिंग सीन को बार-बार देख रहे थे, जिसके चलते वो बुरी तरह झेंप गई थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ साल पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपनी एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात की थी और बताया था कि उनका बेटा आरव भी उनकी फिल्मों का मज़ाक उड़ाता है. आरव और नितारा की मां ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि वो बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देती हैं, क्योंकि बच्चे उनकी फिल्में देखकर उनका मज़ाक उड़ाते हैं. यह भी पढ़ें: कभी उम्र के फासले तो कभी मनी माइंडेड होने को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा, जानें एक्ट्रेस से जुड़े ये विवाद (From Age Gap to Being Money Minded, Priyanka Chopra Came in Headlines due to These Controversies)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि एक बार उनका बेटा आरव उनकी फिल्म ‘जान’ का एक सीन बार-बार देख रहा था. वो किसिंग सीन वाले क्लिप को बार-बार चला रहा था, जिसमें मैं एक्टर के सीने पर बार-बार किस कर रही थी. बेटे आरव ने न सिर्फ इस सीन को बार-बार देखा बल्कि उसने मेरे बर्थडे पर उसका एक कोलाज बनाकर मुझे गिफ्ट भी किया. एक्ट्रेस ने बताया कि बेटे की इस हरकत से वो बुरी तरह से झेंप गई थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे बताया- मुझे नहीं लगता कि मेरे एक्टिंग के इस महान करियर को लेकर मेरा परिवार बहुत सपोर्टिव रहा है. उनकी मानें तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें इस काम में मज़ा नहीं आया. उन्हें अक्सर ऐसा लगता था कि बस वो घर वापस जाएं और किताबें पढ़ें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई बार तो फिल्मों की शूटिंग के दौरान वो सेट पर बैठकर बुनाई करती थीं, जिसे देखकर स्पॉटबॉय उनसे आकर कहता था कि आप ये मत करिए, सब आपको आंटी जी बोलेंगे. एक्टिंग रास न आने के बाद ट्विंकल ने अपना फोकस राइटिंग पर किया और आज वो एक अच्छी राइटर के तौर पर जानी जाती हैं. यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने कहा- ‘यहां सभी केकड़े हैं’, बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैए पर ऐसे ज़ाहिर की थी अपनी नाराज़गी (When Aishwarya Rai said- ‘There Are All Crabs Here’, She Reacted Like This Over the Attitude of Bollywood Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिल्म ‘जान’ को राज कंवर ने डायरेक्ट किया था, जो साल 1996 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के साथ अजय देवगन लीड रोल में नज़र आए थे. आखिरी बार ट्विंकल खन्ना साल 2001 में फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में नज़र आई थीं, उसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli