जब ऐश्वर्या राय ने कहा- ऑफर आलिय...

जब ऐश्वर्या राय ने कहा- ऑफर आलिया की गोद में पहुंच जाते हैं, करण जौहर को लेकर मारा ताना (When Aishwarya Rai Said- Offers Reach Alia’s Lap, Taunted Karan Johar)

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उम्दा एक्ट्रेस हैं. अपने काम से उन्होंने खुद को साबित किया है. बेशक वो स्टार किड्स रही हैं लेकिन उनके टैलेंट ने उन पर लगे ऐसे टैग को काफी तक हटा दिया है. हालांकि ट्रोलर्स ने अक्सर उन पर नेपो किड होने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी आलिया को लेकर कुछ ऐसा ही कहा था जो काफी चर्चा में रहा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया का फिल्मी सफर रहा है आसान – आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की है. करण जौहर उनके ना सिर्फ मेंटोर हैं, बल्कि पिता के तरह हैं. आलिया ने खुद कई बार इस बात को कहा है कि वो ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल भी राय लेती हैं, जिससे साफ है कि वो करण के कितने करीब हैं. साथ ही इसमें भी कोई दोराय नहीं कि आलिया का फिल्मी सफर बेहद आसान रहा है. उन्हें फिल्मों में ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसा ही कुछ 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने बातों ही बातों में कहा था कि, ‘आलिया काफी आगे जाएंगी. ये बहुत ही अच्छी बात है कि वो अपने काम का आनंद उठा रही हैं और उसे एक्सप्लोर कर रही हैं. वो फिल्मों में मैंने ये खुद आलिया से भी कहा था कि जिस तरह का सपोर्ट करण (जौहर) ने तुम्हें दिया है, वो तुम्हारे लिए काफी अच्छा है. शुरुआत से ही उन्होंने तुम्हे सपोर्ट किया है. शुरुआत से ही इस तरह का सपोर्ट मिलना बहुत आरामदेह होता है.”

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के दादा ने कभी नहीं की थी उनकी दादी से शादी, वजह है चौंकाने वाली (Alia Bhatt’s Grandfather Never Married Her Grandmother, The Reason Is Shoking)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गोद में मिल रहे है फिल्मों के ऑफर – साथ ही ऐश्वर्या ने कहा था कि आलिया को करण जौहर का बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है. फिल्मों के ऑफर गोद में पहुंच जाते हैं. हालांकि उनके इस बयान पर करण या आलिया भट्ट दोनों में से किसी ने कोई टिप्पणी नहीं की थी. लेकिन ऐश्वर्या की बातों से ये साफ था कि कहीं न कहीं वो इस बात को मानती हैं कि आलिया के करियर में उनका टेलेंट ही नहीं बल्कि करण का भी बड़ा हाथ रहा है.

ये भी पढ़ें: क्यों है प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में बहुत कम फिल्में, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी (Why Priyanka Chopra Has Very Few Films In Hollywood, Actress Breaks Silence)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया को पहली संतान मानते हैं करण जौहर – करण और आलिया की बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है. करण ने आलिया की शादी में कन्यादान किया था. वो उन्हें बेटी की तरह ही मानते हैं. एक चैट शो में उन्होंने कहा था कि ‘वो पहली इंसान है जिसे लेकर मैं पिता की तरह महसूस करता हूं. वो पहली शख्स है जिसे लेकर मेरे अंदर माता-पिता वाली भावना आई. मैं उससे प्यार करता हूं और पूरा देश जानता है कि वो बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है. मेरे दिल में उसके लिए बहुत सारा प्यार, सम्मान, तारीफ हैं. इसलिए अगर मैं उसकी खुशखबरी सुनकर खुश होता हूं तो रोता हूं और ऐसा करने का मुझे हक है. मैं उसके लिए पैरेंट्स की तरह हूं. मैं सच में उसे प्यार करता हूं और हर समय कहना चाहता हूं’.

ये भी पढ़ें: खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

×