जब किसी और के प्यार में पड़...

जब किसी और के प्यार में पड़ गए थे अजय देवगन, काजोल ने उठाया था ये कदम (When Ajay Devgan Fell In Love With Someone Else, Kajol Took This Step)

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल का रिश्ता पुराना है. इन्होंने सालों तक एक – दूसरे को डेट करने के बाद शादी की. दोनों का पारिवारिक जीवन काफी ज्यादा खुशहाल है, लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब इनकी शादी टूटने के कगार पर आ गई थी.

Ajay Devgan and Kajol
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन का बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ नज़दीकि बढ़ने लगी थी, जिसकी भनक काजोल को लग गई. ये खबर लगते ही काजोल के गुस्से का कोई ठिकाना नहीं रहा. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि कोजोल ने अजय को बच्चों के साथ घर छोड़ने की धमकी तक दे डाली. ये भी पढ़ें : शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ रोमांस करेंगे धर्मेंद्र, दिखेगा दिलचस्प लव ट्रायएंगल (Dharmendra to Romance Shabana Azmi And Jaya Bachchan, An Interesting Love Triangle)

Kajol
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अजय की फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के बाद की बात है जब दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट आ गई थी. खबरों की मानें तो अजय देवगन का कंगना रनौत के साथ लव का मामला चल पड़ा था. इस खबर को सुनते ही काजोल ने अजय को कंगना से दूरी बनाने का सख्त फरमान सुना दिया था. ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने करवाया रिवीलिंग ड्रेस में फोटोशूट, देखिए ग्लैमरस लुक (Kangana Ranaut Got Her Photoshoot Done In Revealing Dress, See Her Glamorous Look)

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना और अजय की नज़दीकिया काफी बढ़ने लगी थी. दोनों एक साथ काफी टाइम भी स्पैंड करने लगे थे. दोनों की नज़दीकिया मीडिया के गलियारों में सुर्खियां बटोरने लगी थी. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं कह सकते. लेकिन कहा जाता है कि, काजोल के रिएक्शन के बाद से अजय और कंगना ने एक – दूसरे से दूरी बना ली.