अनन्या को ब्रेस्ट साइज के लिए कई...

अनन्या को ब्रेस्ट साइज के लिए कई बार झेलना पड़ा क्रिटिसिज्म, एक्ट्रेस ने बयान किया दर्द, ‘लोगों ने कहा थोड़ा भरो, वजन बढ़ाओ’ (When Ananya Pandey Had To Face Criticism For Breast Size: ‘People Advised Me To Put On Weight, Increase Breast Size..)

बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए स्टारडम पाना या सक्सेस अचीव करना इतना आसान नहीं होता. इसके लिए उन्हें काफी कुछ सहना पड़ता है. कास्टिंग काउच (Casting couch) से लेकर बॉडी शेमिंग ( Body shaming) तक और बॉडी पर भद्दे कॉमेंट्स तक सुनने पड़ते हैं. कई एक्ट्रेसेस पहले भी इस सच का खुलासा कर चुकी हैं और अब चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द बयान किया है और बताया है कि करियर के शुरुआत में उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने तक की सलाह दी गई थी.

आमतौर पर लोगों को लगता है कि स्टार किड्स के लिए फिल्मों में डेब्यू करना या फ़िल्में पाना आसान होता है. उन्हें नेपोटिस्म का प्रोडक्ट कहकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. अनन्या पांडे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि वो इन ट्रोल्स को इग्नोर करके करियर में आगे बढ़ रही हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या का दर्द छलक पड़ा और उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें अपनी बॉडी और फिगर को लेकर किस तरह क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा.

अनन्या पांडे हाल ही में ‘द रणवीर शो’ (The Ranveer Show) में आई थीं, जहां करियर के शुरुआती दौर के बारे में बात करते हुए अनन्या ने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में सेक्सिज्म झेला है. उन्हें ऐसी सलाह दी गई कि वो आज तक नहीं भूल पाई हैं.उन्हें बूब जॉब करवाने के लिए कहा गया.

अनन्या ने बताया, “लोगों ने मुझे फेस और बॉडी जॉब करने की सलाह दी. ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने को और कहा. मेरे लिए ये सब बेहद हर्ट करनेवाला था. ये सब मुझसे तब कहा गया जब मैं मेरे करियर की शुरुआत थी. हालांकि ये सब मुझसे डायरेक्टली नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था. लोग मुझसे कहते थे, थोड़ा भरो, वजन बढ़ाओ. वो ये सब कैजुअली कहते थे. लेकिन मुझे ये सब बुरा लगता था. पता है सबसे खराब चीज क्या होती है? जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो.”

बता दें अनन्या पांडे इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिन्होंने कम ही समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर ट्रोल भी किया जाता है. अपने ड्रेस सेंस और लुक्स की वजह से यूजर्स उन्हें अक्सर खरी खोटी सुनाते रहते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुए फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं. इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ और ‘लायगर’ की शूटिंग में बिजी हैं.

×