Categories: FILMTVEntertainment

जब शाहरुख खान की इस हरकत के कारण उन्हें छोड़कर चली गई थीं गौरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (when Gauri Broke The Relationship Because Of This Act Of Shahrukh)

अगर बॉलीवुड के आइडल कपल्स की बात की जाए, तो उसमें शाहरुख खान और गौरी खान का नाम हमेशा ऊपर रहता है. दोनों ने अक्सर…

अगर बॉलीवुड के आइडल कपल्स की बात की जाए, तो उसमें शाहरुख खान और गौरी खान का नाम हमेशा ऊपर रहता है. दोनों ने अक्सर कई कपल गोल्स दिए हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब ये जोड़ी टूटने की कगार पर आ गई थी. गौरी शाहरुख को छोड़ कर चली गई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख की इस बात से अलग हुई थी गौरी – शाहरुख खान और गौरी खान ने हमेशा साबित किया है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. पर कहते हैं ना वक्त जब बदलता है तो प्यार में भी दरार आ ही जाती है. गौरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके रिलेशन के शुरुआती दौर में ही ऐसा कुछ हुआ था जिसके चलते इन्हें अलग होना पड़ा था. गौरी ने बताया कि जब वो और शाहरुख़ रिलेशनशिप में थे लेकिन काफी यंग होने की वजह से वो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थे. ऐसे में उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ वाली अपनी इस रिलेशनशिप से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसका कारण बताते हुए गौरी ने कहा कि शाहरुख़ उन्हें लेकर काफी पजेसिव थे और ये बात उन्हें कई बार परेशान कर देती थी. उन्हें अपना स्पेस चाहिए था. इसलिए वो शाहरुख से दूर होती चली गईं, लेकिन कहते हैं न कि जब मिलना होता है तो कौन रोक सकता है. इसलिए वक्त बदला और दोनों फिर एक हो गए.

ये भी पढ़ें: फीस हाइक को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Karthik Aryan Said Such A Big Thing About The Fee Hike, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शादी के लिए शाहरुख को करनी पड़ी थी मशक्कत – शाहरुख खान और गौरी को एक होने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अलग-अलग धर्म होने के कारण दोनों के माता-पिता शादी के लिए तैयार नहीं थे. शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों को मनाने के लिए खूब पापड़ बेले थे. गौरी के माता-पिता समझ चुके थे कि गौरी और शाहरुख अब किसी भी तरह उनकी बात नहीं मानेंगे, इसलिए आखिरकार उन्होंने उनकी शादी के लिए हां कह दिया था. दोनों की दो बार शादी हुई और दोनों के बीच काफी प्यार है.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फेवरेट हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, आलिया भट्ट को लग सकती है मिर्ची (This Bollywood Actress Is Ranbir Kapoor’s Favorite, Alia Bhatt May Feel Jealous)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख से कम नहीं हैं गौरी – आपको बता दें गौरी की अपनी खुद की पहचान है. वो किंग खान की वाइफ होने के साथ-साथ एक फिल्म प्रोड्यूसर, इंटीरियर डिजाइनर, कॉस्टयूम डिजाइनर और सोशल वर्कर भी हैं. गौरी फिल्म प्रोडक्शन व डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेंमेंट’ की को-फाउंडर हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ 2004 में प्रोड्यूस की थी. बतौर इंटीरियर डिजाइनर गौरी ने अपना करियर 2012 में शुरू किया था.

ये भी पढ़ें: करण जौहर आर्यन खान को बता चुके हैं गॉड सन, उनके करियर को लेकर किया था ये ऐलान (Karan Johar Told Aryan Khan God Son, Had Said This About His Career)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli