जब वर्क प्रेशर के चलते सेट पर बि...

जब वर्क प्रेशर के चलते सेट पर बिगड़ी इन मशहूर सेलेब्स की तबीयत, अस्पताल जाने की आई नौबत (When Health of These Famous Celebs Deteriorated on The Set Due to Work Pressure)

हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान अचानक सेट पर दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामजी राव फिल्मसिटी में फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका को घबराहट महसूस हुई और उनके दिल की धड़कनें तेज़ हो गईं, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल ले जाया गया. हालांकि डॉक्टरी जांच के बाद खबर आ रही है कि वो फिर से सेट पर लौट आई हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास काम कर रहे है. वैसे दीपिका पादुकोण इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनकी सेट पर तबीयत बिगड़ गई. इससे पहले भी कई सेलेब्स की तबीयत वर्क प्रेशर के चलते सेट पर बिगड़ चुकी है और उनमें से कईयों को अस्पताल ले जाने तक की नौबत आ गई थी. आइए विस्तार से जानते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा जब फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग कर रही थीं तो वर्क प्रेशर के चलते वो सेट पर ही बेहोश हो गई थीं. प्रियंका की तबीयत बिगड़ते ही आनन-फानन में शूटिंग रोक दी गई और एक्ट्रेस के इलाज के लिए फौरन डॉक्टरों की टीम को सेट पर बुलाया गया. डॉक्टरी जांच के करीब 6 घंटे बाद फिर से शूटिंग शुरु हुई थी. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ संग रिलेशनशिप में रहते हुए भी जब सलमान खान ने किया था शादी से इनकार, बताई थी यह वजह (When Salman Khan Refused to Marry Katrina Kaif, This Was The Reason)

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सेट पर वर्क प्रेशर के चलते बेहोश होने वाली एक्ट्रेसेस में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. बताया जाता है कि आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हो गई थीं. आलिया की तबीयत इस कदर बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उल्टी और हाइपरएसिडिटी के चलते आलिया की तबीयत एकाएक बिगड़ गई थी.

श्वेता तिवारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी वैसे तो फिटनेस के मामले में छोटे पर्दे की यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं, लेकिन उनकी भी सेट पर तबीयत बिगड़ चुकी है. बताया जाता है कि सेट पर शूटिंग के दौरान श्वेता को लो ब्लड प्रेशर और कमज़ोरी के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. कथित तौर पर लगातार काम में बिज़ी होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ी थी.

कपिल शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा वैसे तो लोगों को हंसाते-गुदगुदाते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है. बताया जाता है कि कॉमेडी शो के एक एपिसोड में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा गेस्ट बनकर आने वाले थे, जिसकी तैयारी में कपिल शर्मा जुटे थे. इसी दौरान सेट पर उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गए. हालांकि कपिल ने इसके लिए वर्क प्रेशर और बिज़ी शेड्यूल को ज़िम्मेदार ठहराया था.

शोएब इब्राहिम

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम भी सेट पर तबीयत बिगड़ने वाली घटना से जूझ चुके हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान वो सेट पर अचानक से बीमार पड़ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने की नौबत आ गई थी.

अर्जुल बिजलानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के जाने माने एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ भी ऐसा हादसा हो चुका है. यह घटना उस दौरान की है, जब वो सीरियल ‘परदेस में है मेरा दिल’ कर रहे थे. इसी सीरियल की शूटिंग के दौरान वो सेट पर बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्टर ने बताया था कि वर्क प्रेशर और थकान के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी थी. यह भी पढ़ें: आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलैक, ऐसे बनीं एक्ट्रेस (Rubina Dilaik Wanted to Be an IAS Officer, This is How She Became an Actress)

स्नेहा वाघ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ का नाम भी उन सितारों में शुमार है जिनकी सेट पर तबीयत बिगड़ चुकी है. बताया जाता है कि सीरियल ‘शेर-ए-पंजाब महाराणा रणजीत सिंह’ के सेट पर स्नेहा वाघ अचानक से बेहोश हो गई थीं. कहा जाता है कि सेट पर बहुत ज्यादा गर्मी थी और स्नेहा ने भारी-भरकम कॉस्ट्यूम पहना था. उसी दौरान वो फूड पॉइजनिंग की शिकार भी हो गई थीं.

×