जब जन्नत जुबैर ने अपने को-स्टार ...

जब जन्नत जुबैर ने अपने को-स्टार को किस करने से किया था इनकार, ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गए थे ‘तू आशिकी’ के मेकर्स (When Jannat Zubair Refused to Kiss Her Co-Star, Makers of ‘Tu Aashiqui’ Were Forced to Take Such Step)

टीवी की यंग एक्ट्रेसेस में शुमार जन्नत जुबैर इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि जन्नत छोटी सी उम्र में ही लोगों के बीच खासा पॉपुलर हो गई हैं. कई सीरियल्स में अपनी दमदार अदायगी के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली जन्नत टीवी स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स देने में सहज महसूस नहीं करती हैं और उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ये किस्सा उस वक्त का है, जब जन्नत जुबैर ‘तू आशिकी’ सीरियल कर रही थीं और उन्होंने अपने को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा को ऑनस्क्रीन किस करने से इनकार कर दिया था. उनके इनकार करने की वजह से मेकर्स के साथ न सिर्फ मतभेद हुए, बल्कि मेकर्स उनकी जगह नई एक्ट्रेस को लाने की तैयारी में जुट गए थे. यह भी पढ़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं जन्नत जुबैर, बन चुकी हैं टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम (Apart from being an expert in Acting, Jannat Zubair is also Top in Studies, She has become a Big name of TV Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि इस सीरियल के मेकर्स ने दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए एक किसिंग सीन शूट करने की सोची, लेकिन जन्नत और उनकी मां इस बात के लिए बिल्कुल भी राज़ी नहीं थीं, क्योंकि जन्नत की उम्र उस वक्त 16 साल थी. जन्नत की मां ने मेकर्स से साफ-साफ कह दिया कि उनकी बेटी इंटीमेट सीन शूट नहीं करेगी. मेकर्स यह किसिंग सीन ऋत्विक अरोड़ा और जन्नत के बीच शूट करना चाहते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जन्नत और उनकी मां के इनकार के बाद मेकर्स ने जन्नत की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लाने की तैयारी शुरु कर दी थी. एक इंटरव्यू में जन्नत की मां ने बताया था कि बाद में मेकर्स से चर्चा के बाद सीन को वैसे ही शूट किया गया जैसा हम चाहते थे. सीरियल के उस स्पेशल एपिसोड को खूब पसंद किया गया और आखिर में मेकर्स जन्नत से सहमत हो गए. इसके साथ ही जन्नत को भविष्य में कोई भी इंटीमेट सीन न करने की छूट भी मिल गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं जन्नत ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि मेकर्स के सहमत होने के बाद उन्हें काफी खुशी हुई है उन्हें भविष्य में कोई भी इंटीमेट सीन शूट नहीं करना पड़ेगा. हालांकि एक्ट्रेस की माने तो इन सब के दौरान वो हाथ या माथे पर किस की शूटिंग के साथ सहज थीं, लेकिन कुछ चीज़ें उनकी उम्र के लिहाज़ से ठीक नहीं है, इसलिए वो वैसी चीज़ें करने में सहज नहीं हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि जन्नत ने कहा कि जब उन्होंने शो में अपने रिप्लेसमेंट के बारे में सुना तो वो चौंक गई थीं. उन्होंने कहा कि जब मैंने अपने रोल के लिए अन्य एक्ट्रेसेस के ऑडिशन की खबर पढ़ी तो मैं हैरान रह गई. मैंने सोचा कि इतनी मेहनत करने का क्या मतलब है. मुझे लगता है कि उन लोगों के प्रति मेरी ज़िम्मेदारी है, जो मुझे सालों से टीवी पर देखते आ रहे हैं वो छोटे पर्दे पर मुझे इंटीमेट सीन करते देख चौंक जाएंगे. यह भी पढ़ें: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी मासूमियत व एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीत चुकी जन्नत जुबैर अब बन चुकी हैं फैशन दीवा, देखें उनके 65+ स्टाइलिश लुक्स (Dripping Hotness: Fashion Diva Jannat Zubair Rahmani’s Most Stylish & Stunning Looks, See Pictures)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, जन्नत के एक्टिंग करियर की बात करें तो 20 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने ‘काशी- अब न रहे तेरा कागज़ कोरा’ के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में टीवी पर डेब्यू किया था. इसके बाद जन्नत ने ‘माटी की बन्नो’, ‘फुलवा’ और ‘मेरी आवाज़ ही पहचान है’ जैसे कई शोज़ में काम किया है.

×