जब गुस्से में आकर जुही चावला ने ...

जब गुस्से में आकर जुही चावला ने शाहरुख खान को जड़ दिया था थप्पड़ (When Juhi Chawla Slapped Shahrukh Khan In Anger)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जूही चावला वैसे तो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही हैं. भले ही वो फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हों, लेकिन सुर्खियां बटोरने में खूब एक्टिव रहती हैं. शायद ही आपको इस बात की जानकारी हो कि जूही जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही ज्यादा गर्म मिजाज भी. उनके गुस्से का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बार उन्होंने गुस्स में आकर शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़ मार दिया था और शूटिंग छोड़कर चली गई थीं. आज हम आपको शाहरूख खान और जूही चावला के उसी थप्पड़ कांड के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शाहरुख खान कभी नहीं भूल सकते.

शाहरुख खान ने जूही चावला के साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. यहां तक कि अब भी उनके बीच का रिश्ता काफी गहरा है. दोनों की दोस्ती इंडस्ट्री में हर किसी के लिए मिसाल मानी जाती है. तो फिर ऐसा क्या हो गया था कि जूही चावला ने शाहरुख खान को थप्पड़ मार दिया था?

ये भी पढ़ें: अमेरिका में शाहरुख खान बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, मीलियन डॉलर का होगा इंवेस्टमेंट (Shahrukh Khan Will Build A World Class Stadium In America, Will Be An Investment Of Million Dollars)

जूही चावला ने किंग खान के साथ अपनी अच्छी दोस्ती को निभाया है. यहां तक कि जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसे थे तो उस समय भी जूही हमेशा शाहरुख के साथ रहीं और आर्यन की जमानत तक उन्होंने ही करवाई. लेकिन उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब शाहरुख की एक हरकत की वजह से जूही ने उन्हें सबसे सामने जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की अदा पर फिदा हुए फैंस, बोले – स्वर्ग से उतरी अप्सरा (Fans Were Blown Away By Katrina Kaif’s Performance, Said- Apsara Descended From Heaven)

ये बात तब की है जब शाहरुख खान के साथ मिलकर जूही चावला ने ड्रीम्स अनलिमिटेड नाम की एक कंपनी खोली थी और उसी कंपनी में इन्होंने फिल्म ‘दिल है हिंदुस्तानी’ बनाई थी. इस फिल्म में शाहरुख और जूही साथ में नजर आए थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ कि जूही का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था. दरअसल हुआ ये था कि फिल्म के एक सीन में आग का गोला बाहर आना था, लेकिन जूही को शाहरुख ने झूठ बोला कि ऐसा कुछ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: जब फैन ने करिश्मा से पूछा- ‘क्या आप दोबारा शादी करेंगी’, एक्ट्रेस का जवाब सुन दंग रह जाएंगे आप (When The Fan Asked Karishma- ‘Will You Marry Again’, You Will Be Stunned To Hear The Answer Of The Actress)

शाहरुख खान मे तो जूही चावला को बोल दिया की कोई आग का गोला नहीं आएगा, लेकिन जब शूटिंग स्टार्ट हुई तो जूही के एकदम पास से ही आग का गोला निकल गया था, जिसकी वजह से उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आया और उन्होंने सबके सामने ही शाहरुख खान को जोरदार थप्पड़ मार दिया और शूटिंग छोड़रकर अपने वैनिटी वैन में जाकर बैठ गईं. इसके बाद शाहरुख खुद उनके पास गए और उन्हें मनाकर वापस शूटिंग के लिए लाया. हालांकि इसके बावजूद दोनों के रिश्ते में थोड़ी सी भी दरार नहीं आई. दोनों आज भी एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं.

×