जब करण जौहर ने की थी प्लेन के टॉ...

जब करण जौहर ने की थी प्लेन के टॉयलेट में रोमांस करने की कोशिश, लेकिन किस्मत ने नहीं दिया साथ और… (When Karan Johar Tried to Romance in Toilet of The Plane, But Luck did Not Support And…)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर अपनी फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन वो अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लिए कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हैं. करण जौहर के इस शो को भारत के सबसे चर्चित चैट शो में से एक माना जाता है, जिसमें होस्ट करण जौहर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को न सिर्फ कॉफी पर बुलाते हैं, बल्कि उनसे उनकी लाइफ से जुड़े कई राज़ भी उगलवाते हैं. इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें सामने आती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसी कड़ी में दूसरों से उनके राज़ उगलवाने वाले करण जौहर ने खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है. उन्होंने बताया है कि एक बार उन्होंने फ्लाइट में सफर के दौरान प्लेन के टॉयलेट में रोमांस करने की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वो लगभग पकड़े जाने से बाल-बाल बच गए थे. खुद से जुड़ा यह खुलासा करण जौहर ने हाल ही में अपने ही शो में किया है.  यह भी पढ़ें: जब कृति सेनन ने करण जौहर की इस फिल्म में काम करने से कर दिया इनकार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान (When Kriti Sanon Refused to Work in Karan Johar’s Film, You Will be Surprised to Know the Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करण जौहर का ‘कॉफी विद करण 7’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है और फैन्स के बीच यह शो हिट है. इस शो में आने वाले सेलेब्स चैट के दौरान अपने सीक्रेट्स तो खोलते ही हैं, लेकिन कभी-कभी करण जौहर भी अपनी लाइफ से जुड़ी चटपटी चीज़ें बता ही देते हैं. हाल ही में उन्होंने प्लेन में रोमांस करने का अपना दिलचस्प किस्सा बताया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘कॉफी विद करण’ में हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने शिरकत की. इन दोनों ही स्टार्स से करण जौहर ने कई मज़ेदार सवाल किए और उनकी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ के कई राज़ फैन्स के सामने उजागर भी हुए. हालांकि रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने टाइगर से पूछा कि वो कौन सा वीयर्ड प्लेस है, जहां उन्होंने मेकआउट किया हो? इस सवाल के जवाब में टाइगर कहते हैं हवा में यानी प्लेन में… हालांकि वो इसके बारे में बताते हुए कहते हैं कि उनके ख्याल से वो वीयर्ड नहीं था, बल्कि उनके लिए काफी एडवेंचरस था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टाइगर के इस खुलासे के बाद करण जौहर ने भी खुद से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने भी एक बार प्लेन में सेक्स करने को कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि मैंने एक बार ऐसा करने की कोशिश की थी, लेकिन लू बहुत छोटा था और बदकिस्मती से मेरी किस्मत ने साथ नहीं दिया, क्योंकि मैं लगभग पकड़ में आ ही गया था, इसलिए सिचुएशन गड़बड़ हो गई थी. इसके बाद वो कहते हैं कि मुझे नहीं समझ आता कि लोग ऐसा कैसे कर लेते हैं? फिर कहते हैं कि हम शो के बाद इस बारे में बात करेंगे. यह भी पढ़ें: रियलिटी शो को जज या होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस लेते हैं ये सेलेब्स, जानकर हो जाएंगे हैंरान (These Celebs Charge Hefty Fees to Judge or Host a Reality Show, You Will Be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत साल 2005 में हुई थी और इसका हर सीज़न सुपरहिट रहा है. फिलहाल करण जौहर शो के सातवें सीज़न को होस्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे फिल्म मेकर हैं, जिनके आस-पास बॉलीवुड सेलेब्स का हुजूम लगा रहता है. यही वजह है कि करण को खुश करने के लिए उनके बुलावे पर बड़े से बड़े सेलेब्स उनकी पार्टी या फिर उनके शो में बिना किसी सवाल के अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं.

×