जब गुस्से में आकर करीना कपूर ने ...

जब गुस्से में आकर करीना कपूर ने सेट पर जड़ दिया था बिपाशा बसु को ज़ोरदार थप्पड़, जानें क्या थी वजह (When Kareena Kapoor got Angry and Slapped Bipasha Basu on the Set, Know What Was the Reason)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट होना बेहद आम बात है. ऐसा ज़रूरी नहीं है कि अगर किसी फिल्म में दो अभिनेत्रिया पर्दे पर एक-दूसरे के साथ जितनी फ्रेंडली नज़र आती हैं, असल ज़िंदगी में भी उनके बीच उतना ही प्यार भरा रिश्ता हो. ये एक्ट्रेसेस पर्दे पर भले ही अपनी दुश्मनी न ज़ाहिर करती हों, लेकिन जब कभी उनका असल ज़िंदगी में आमना-सामना हो जाता है तो वो एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की दो खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस बिपाशा बसु और करीना कपूर की कैट फाइट के बारे में बताने जा रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर किस वजह से गुस्से में आकर करीना कपूर ने सेट पर बिपाशा बसु को एक ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, यह वाकया फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग के दौरान का है, जब इस फिल्म के सेट पर करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. फिल्म ‘अजनबी’ में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा अक्षय कुमार और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे. फिल्म के सेट पर दोनों के बीच की लड़ाई की चर्चा काफी दिनों तक मीडिया की सुर्खियां बनी रही. यह भी पढ़ें: शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर किया कमबैक, लेकिन दर्शकों के दिलों को दोबारा जीतने में रहीं नाकाम (After Marriage These Actresses Made a Comeback on Screen But Failed to Win The Hearts of The Audience Again)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Bipasha Basu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तब करीना और बिपाशा के बीच ड्रेस को लेकर झगड़ा हो गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रेस को लेकर दोनों एक्ट्रेसेस के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि करीना कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेट पर ही बिपाशा बसु को थप्पड़ जड़ दिया. करीना सिर्फ थप्पड़ मारने तक ही नहीं रूकीं, उन्होंने बिपाशा के रंग पर तंज कसते हुए उन्हें काली बिल्ली तक कह दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के सेट पर घटी इस घटना के बाद एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने कहा था- मुझे लगता है कि इस मामले को जबरदस्ती कुछ ज्यादा ही तूल दिया जा रहा है और बेवजह इसे राई का पहाड़ बनाया जा रहा है. एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर करीना को डिज़ाइनर से कुछ प्रॉब्लम थी तो उसमें मुझे क्यों घसीटा गया. करीना की हरकत को बचकाना बताते हुए बिपाशा ने कहा था कि वो अब कभी करीना के साथ दोबारा काम नही करेंगी. वहीं करीना ने भी एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे लगता है कि बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बंगाली परिवार में जन्मी बिपाशा बसु ने फिल्म ‘अजनबी’ से ही बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद बिपाशा ने कई बड़े एक्टर्स के साथ कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी न सिर्फ दमदार एक्टिंग दिखाई, बल्कि दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह भी बनाई. बिपाशा ने कई हॉरर फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘राज़’, ‘राज़ 3’, ‘क्रिएचर’, ‘आत्मा’, ‘अलोन’, ‘डरना ज़रूरी है’ जैसी फिल्में शामिल हैं. यह भी पढ़ें: इस एक्टर की वजह से आज तक शादी नहीं कर पाईं तब्बू, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Tabu is Still Single Because of This Actor, Actress Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, बिपाशा बसु की निज़ी ज़िंदगी की बात करें तो उनका नाम जॉन अब्राहम, डिनो मारिया जैसे एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की है और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. शादी के बाद से बिपाशा फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपने फैन्स से लगातार जुड़ी हुई हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली बिपाशा बसु अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं.

×