Categories: FILMTVEntertainment

जब एक शॉट देने के बाद फिल्म से निकाली गई थीं कटरीना कैफ, लगा था करियर खत्म हो गया (When Katrina Kaif Was Removed From The Film After Giving A Shot, It Was Thought That Her Career Was Over)

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं कटरीना कैफ. अपने शानदार एक्टिंग, ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती से कटरीना…

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं कटरीना कैफ. अपने शानदार एक्टिंग, ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती से कटरीना ने इंडस्ट्री में जो जगह बनाई है, उसे पाने की चाहत में आज भी कई एक्टर तरसते हैं. ऐसा नहीं है कि कटरीना को ये शोहरत आसानी से मिली है, बल्कि उन्हें भी सफलता हासिल करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा और कई बार रिजेक्शन के दौर से भी गुजरना पड़ा. एक बार तो ऐसा हुआ कि फिल्म के लिए एक शॉट देने के बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था. आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था कटरीना के साथ.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म ‘साया’ से उन्हें एक शॉट देने के बाद निकाल दिया गया था. उन्हें कहा गया कि वो कभी एक्टर नहीं बन सकतीं, उनके अंदर कुछ भी अच्छा नहीं है. ऐसे में वो काफी ज्यादा रो रही थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना ने बताया था कि, “साया नाम की एक फिल्म से मुझे निकाल फेंका गया था. चलेगा निकाल नहीं रिप्लेस किया कह देते हैं. इस फिल्म को अनुराग बसु ने बनाया था और इसमें जॉन अब्राहम और तारा शर्मा ने काम किया था. एक शॉट करने के बाद, एक दिन भी नहीं सिर्फ एक शॉट, करने के बाद. उस समय मैंने सोचा था कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है. मुझे लगने लगा था कि मेरा करियर खत्म हो गया है.”

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी से पहले अपने रिश्ते को लेकर लिया ये फैसला, कई एक्टर कर चुके हैं ऐसा (Siddharth Malhotra And Kiara Advani Took This Decision Regarding Their Relationship Before Marriage, Many Actors Have Done This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में बात करते हुए कटरीना कैफ ने आगे कहा था कि, “मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर हर किसी को रिजेक्शन झेलना पड़ता है. शायद सबको नहीं, लेकिन बहुत से एक्टर्स रिजेक्शन का सामना करेंगे और ना सुनेंगे. और तभी आपको वो कारण जानना पड़ता है कि आप एक्टर क्यों बनना चाहते हैं. मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि लोगों ने मेरे मुंह पर आकर कहा है कि तुम एक्टर नहीं बन सकती. तुम्हारे अंदर कुछ अच्छा नहीं है. मैं तब रोई भी थी, तो रोने से मदद मिलती है. लेकिन इसीलिए आपको अपने विजन को पकड़कर रखना पड़ता है, मेहनत करनी पड़ती है और रेसिलिएंट होना पड़ता है.”

ये भी पढ़ें: तो रणवीर सिंह की वजह से जान्हवी कपूर ने रिजेक्ट कर दी थी ‘सिंबा’, जानकर दंग रह जाएंगे आप (So Janhvi Kapoor Rejected ‘Simba’ Because Of Ranveer Singh, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 2003 में कटरीना कैफ ने फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद उन्होंने ‘राजनीति’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘जब तक है जान’, ‘जीरो’, ‘नमस्ते लंदन’ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया और अपने आप को साबित किया.

ये भी पढ़ें: जब शहनाज गिल ने अंग्रेजी में लिखा था लव लेटर, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (When Shahnaz Gill Wrote Love Latter In English, You Will Laugh Knowing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक कटरीना कैफ की आनेवाली फिल्मों की बात है तो वो जल्द ही फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. तो वहीं 4 नवंबर को उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ भी रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

नवरात्रि स्पेशल- देवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

आज नवरात्रि के चौथे दिन अंबे मां के चौथे स्वरूप कूष्मांडा की पूजा-आराधना की जाएगी.…

कहानी- एक फांस (Short Story- Ek Phans)

“तुम्हें याद है हमारी पहली मुलाक़ात भी इसी तरह हुई थी. लाइब्रेरी में दोनों के…

© Merisaheli