जब लड़कियों से शरमा कर वॉशरूम में...

जब लड़कियों से शरमा कर वॉशरूम में छिप गए थे मनोज बाजपेयी, एक्टर ने खुद सुनाया दिलचस्प किस्सा(When Manoj Bajpayee Had To Hide In Girls Washroom, The Actor Recalls The interesting Incidence)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी को भले ही फिल्मों में वो सक्सेस न मिली हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वो आज सबसे कामयाब एक्टर हैं. फैमिली मैन 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद आजकल मनोज बाजपेयी नई वेब सीरीज़ डायल 100 को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस सीरीज़ को लेकर मनोज बाजपेयी और इसमें उनकी पत्नी का रोल करनेवाली साक्षी तंवर ने बातें कीं, जिसमें दोनों ने ही कई दिलचस्प खुलासे किए.

जब साक्षी तंवर को मनोज बाजपेयी के गुस्से का सामना करना पड़ा था

Sakshi Tanwar


साक्षी तंवर ने अपने इंटरव्यू में उस दिन की याद भी शेयर की जब मनोज उनके एक्टिंग टीचर हुआ करते थे और साक्षी दिल्ली में कॉलेज की छात्रा थीं. साझी ने बताया कि कैसे एक बार वो मनोज के गुस्से से बची थीं. उस घटना को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने बताया, ‘मुझे याद है कि मैं उससे कहता था कि तुम्हें एक्टिंग को सीरियसली लेना चाहिए, क्योंकि तुम इसमें अच्छी एक्टिंग करती हो. और सच कहूँ इसने मुझे बहुत गर्व महसूस करवाया है. हम दोनों ने कभी फोन पर बात नहीं की, लेकिन मैं चुपचाप रहकर भी साक्षी के काम को देखकर बहुत-बहुत गर्व करता था.’

बेहद शर्मीले हैं मनोज, महिलाओं से आज भी शर्माते हैं

Manoj Bajpayee

वहीं मनोज बाजपेयी ने गर्ल्स कॉलेज जाने को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया कि कैसे उन्हें गर्ल्स कॉलेज जाने में अजीब लगता था क्योंकि वे बहुुत शर्मीले हैं. उन्होंने बताया,’मुझे एलएसआर कॉलेज जाने में बहुत अजीब लगता था, क्योंकि यह एक गर्ल्स कॉलेज है और मैं बहुत ही शर्मीले स्वभाव का व्यक्ति हूं. मुझे महिलाओं के सामने बहुत शर्म आती है. एक बार मैंने कुछ लड़कियों को गेट पर ही मेरा इंतजार करने को कहा. जब वे लड़कियां कहीं नजर नहीं आई, तो मैं एक ढाबे पर चला गया और वहीं टाइम पास करने लगा.

Manoj Bajpayee

ऐसे ही एक दिन मैं गलती से गर्ल्स वॉशरूम में चला गया. तभी वहां कुछ लड़कियां आ गईं. वो जल्दी जा रही थीं. मेरी समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूँ. आखिर मैंने खुद को तब तक वॉशरूम में बन्द रखा जब तक कि वो लड़कियां चली नहीं गईं.”

Manoj Bajpayee

बता दें कि मनोज बाजपेयी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी हिट रहे हैं. पहले वो जी5 की फिल्म ‘साइलेंस-केन यू हियर इट?’ में नजर आए. इसके बाद उनकी पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पार्ट 2 आया. उसी दौरान वे ‘रे’ में नजर आए और अब वह ‘डायल 100’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा इस साल उनकी कई फिल्में भी रिलीज़ होनेवाली हैं.

×