Categories: TVEntertainment

जब लड़कियों से शरमा कर वॉशरूम में छिप गए थे मनोज बाजपेयी, एक्टर ने खुद सुनाया दिलचस्प किस्सा(When Manoj Bajpayee Had To Hide In Girls Washroom, The Actor Recalls The interesting Incidence)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी को भले ही फिल्मों में वो सक्सेस न मिली हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वो आज सबसे…

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी को भले ही फिल्मों में वो सक्सेस न मिली हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वो आज सबसे कामयाब एक्टर हैं. फैमिली मैन 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद आजकल मनोज बाजपेयी नई वेब सीरीज़ डायल 100 को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस सीरीज़ को लेकर मनोज बाजपेयी और इसमें उनकी पत्नी का रोल करनेवाली साक्षी तंवर ने बातें कीं, जिसमें दोनों ने ही कई दिलचस्प खुलासे किए.

जब साक्षी तंवर को मनोज बाजपेयी के गुस्से का सामना करना पड़ा था


साक्षी तंवर ने अपने इंटरव्यू में उस दिन की याद भी शेयर की जब मनोज उनके एक्टिंग टीचर हुआ करते थे और साक्षी दिल्ली में कॉलेज की छात्रा थीं. साझी ने बताया कि कैसे एक बार वो मनोज के गुस्से से बची थीं. उस घटना को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने बताया, ‘मुझे याद है कि मैं उससे कहता था कि तुम्हें एक्टिंग को सीरियसली लेना चाहिए, क्योंकि तुम इसमें अच्छी एक्टिंग करती हो. और सच कहूँ इसने मुझे बहुत गर्व महसूस करवाया है. हम दोनों ने कभी फोन पर बात नहीं की, लेकिन मैं चुपचाप रहकर भी साक्षी के काम को देखकर बहुत-बहुत गर्व करता था.’

बेहद शर्मीले हैं मनोज, महिलाओं से आज भी शर्माते हैं

वहीं मनोज बाजपेयी ने गर्ल्स कॉलेज जाने को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया कि कैसे उन्हें गर्ल्स कॉलेज जाने में अजीब लगता था क्योंकि वे बहुुत शर्मीले हैं. उन्होंने बताया,’मुझे एलएसआर कॉलेज जाने में बहुत अजीब लगता था, क्योंकि यह एक गर्ल्स कॉलेज है और मैं बहुत ही शर्मीले स्वभाव का व्यक्ति हूं. मुझे महिलाओं के सामने बहुत शर्म आती है. एक बार मैंने कुछ लड़कियों को गेट पर ही मेरा इंतजार करने को कहा. जब वे लड़कियां कहीं नजर नहीं आई, तो मैं एक ढाबे पर चला गया और वहीं टाइम पास करने लगा.

ऐसे ही एक दिन मैं गलती से गर्ल्स वॉशरूम में चला गया. तभी वहां कुछ लड़कियां आ गईं. वो जल्दी जा रही थीं. मेरी समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूँ. आखिर मैंने खुद को तब तक वॉशरूम में बन्द रखा जब तक कि वो लड़कियां चली नहीं गईं.”

बता दें कि मनोज बाजपेयी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी हिट रहे हैं. पहले वो जी5 की फिल्म ‘साइलेंस-केन यू हियर इट?’ में नजर आए. इसके बाद उनकी पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पार्ट 2 आया. उसी दौरान वे ‘रे’ में नजर आए और अब वह ‘डायल 100’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा इस साल उनकी कई फिल्में भी रिलीज़ होनेवाली हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli