Categories: TVEntertainment

जब लड़कियों से शरमा कर वॉशरूम में छिप गए थे मनोज बाजपेयी, एक्टर ने खुद सुनाया दिलचस्प किस्सा(When Manoj Bajpayee Had To Hide In Girls Washroom, The Actor Recalls The interesting Incidence)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी को भले ही फिल्मों में वो सक्सेस न मिली हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वो आज सबसे…

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपेयी को भले ही फिल्मों में वो सक्सेस न मिली हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वो आज सबसे कामयाब एक्टर हैं. फैमिली मैन 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद आजकल मनोज बाजपेयी नई वेब सीरीज़ डायल 100 को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस सीरीज़ को लेकर मनोज बाजपेयी और इसमें उनकी पत्नी का रोल करनेवाली साक्षी तंवर ने बातें कीं, जिसमें दोनों ने ही कई दिलचस्प खुलासे किए.

जब साक्षी तंवर को मनोज बाजपेयी के गुस्से का सामना करना पड़ा था


साक्षी तंवर ने अपने इंटरव्यू में उस दिन की याद भी शेयर की जब मनोज उनके एक्टिंग टीचर हुआ करते थे और साक्षी दिल्ली में कॉलेज की छात्रा थीं. साझी ने बताया कि कैसे एक बार वो मनोज के गुस्से से बची थीं. उस घटना को याद करते हुए मनोज बाजपेयी ने बताया, ‘मुझे याद है कि मैं उससे कहता था कि तुम्हें एक्टिंग को सीरियसली लेना चाहिए, क्योंकि तुम इसमें अच्छी एक्टिंग करती हो. और सच कहूँ इसने मुझे बहुत गर्व महसूस करवाया है. हम दोनों ने कभी फोन पर बात नहीं की, लेकिन मैं चुपचाप रहकर भी साक्षी के काम को देखकर बहुत-बहुत गर्व करता था.’

बेहद शर्मीले हैं मनोज, महिलाओं से आज भी शर्माते हैं

वहीं मनोज बाजपेयी ने गर्ल्स कॉलेज जाने को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया कि कैसे उन्हें गर्ल्स कॉलेज जाने में अजीब लगता था क्योंकि वे बहुुत शर्मीले हैं. उन्होंने बताया,’मुझे एलएसआर कॉलेज जाने में बहुत अजीब लगता था, क्योंकि यह एक गर्ल्स कॉलेज है और मैं बहुत ही शर्मीले स्वभाव का व्यक्ति हूं. मुझे महिलाओं के सामने बहुत शर्म आती है. एक बार मैंने कुछ लड़कियों को गेट पर ही मेरा इंतजार करने को कहा. जब वे लड़कियां कहीं नजर नहीं आई, तो मैं एक ढाबे पर चला गया और वहीं टाइम पास करने लगा.

ऐसे ही एक दिन मैं गलती से गर्ल्स वॉशरूम में चला गया. तभी वहां कुछ लड़कियां आ गईं. वो जल्दी जा रही थीं. मेरी समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करूँ. आखिर मैंने खुद को तब तक वॉशरूम में बन्द रखा जब तक कि वो लड़कियां चली नहीं गईं.”

बता दें कि मनोज बाजपेयी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी हिट रहे हैं. पहले वो जी5 की फिल्म ‘साइलेंस-केन यू हियर इट?’ में नजर आए. इसके बाद उनकी पॉपुलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पार्ट 2 आया. उसी दौरान वे ‘रे’ में नजर आए और अब वह ‘डायल 100’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा इस साल उनकी कई फिल्में भी रिलीज़ होनेवाली हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता…

© Merisaheli