Categories: TVEntertainment

जब ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की मोनिशा मिलीं अनुपमा से, देखें रूपाली गांगुली के इस रीयूनियन का मज़ेदार वीडियो (When Monisha From ‘Sarabhai vs Sarabhai’ Met Anupamaa, Watch This Funny Video of Rupali Ganguly’s Reunion)

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि टीवी के हिट शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की मोनिशा कभी अनुपमा से मिल सकेंगी? अगर नहीं कर सकते…

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि टीवी के हिट शो ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की मोनिशा कभी अनुपमा से मिल सकेंगी? अगर नहीं कर सकते हैं तो यकीनन इस मज़ेदार वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. जी हां, टीवी शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से काफी  मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की मोनिशा जब अनुपमा से मिलती हैं तो क्या होता है? रूपाली गांगुली के इस रीयूनियन का मज़ेदार वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि इन दोनों किरदारों को रूपाली गांगुली ने ही निभाया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, रूपाली ने एक-दूसरे के साथ बातचीत करते और दो भूमिकाओं को एक साथ निभाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मोनिशा अनुपमा को बताती है और कहती है कि उसका पति मेरा है. इसके बाद वो कहती है कि वो केवल उनका शो देखती हैं. आगे मोनिशा अनुपमा से कहती हैं कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और वो उनसे दो ऑटोग्राफ भी मांगती हैं. यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ की मां का रोल निभा चुकी एक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन, कोरोना से थीं पीड़ित एक्ट्रेस (Anupamaa’s On-screen Mother Madhavi Gogate passes away, Actress Was Tested Covid Positive)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब अनुपमा दो ऑटोग्राफ मांगने का कारण पूछती हैं और हैरत जताती हैं तो वो कहती हैं कि एक वो खुद के लिए मांग रही हैं, जबकि दूसरा कपूर कामिनी के लिए, जो चौथी मंजिल पर रहती हैं. मोनिशा कहती हैं कि वो एक ऑटोग्राफ को 500 रुपए में बेचेंगी. इस पर अनुपमा कहती हैं कि मैं अपने फैसले खुद लेती हूं और मैंने बिकने वाले ऑटोग्राफ व्यवसाय को बढ़ावा न देने का फैसला किया है. मोनिशा मज़ाक में कहती हैं- अच्छा अभिनय.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रूपाली ने मोनिशा और अनुपमा की इस मज़ेदार बातचीत का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- अपने दो पसंदीदा किरदारों के साथ 2 मिलियन सेलिब्रेशन वीक का जश्न… अभिभूत, विनम्र और अत्यंत आभारी… मुझे यकीन है कि आपने अनुमान लगा लिया होगा कि ये दोनों कौन हैं, क्या आप उन्हें और देखना चाहेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में टीवी की अनुपमा यानी रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर दो मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न खास अंदाज़ में मनाया था. इस अवसर पर रूपाली ने केक काटकर अपने कुत्तों को खिलाया था और उनके साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट किया था. रूपाली के सेलिब्रेशन के वीडियो को फैन्स ने काफी पसंद किया था और इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाया था. यह भी पढ़ें: जब ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ की स्टारकास्ट का हुआ पुर्नमिलन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें (When The Star Cast of ‘Sarabhai Vs Sarabhai’ Reunited, Photos Goes Viral on Social Media)

गौरतलब है कि रूपाली गांगुली टीवी के हिट सीरियल ‘अनुपमा’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं लंबे समय से यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. अनुपमा का किरदार निभाने के अलावा रूपाली गांगुली ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में मोनिशा का किरदार निभाने के लिए भी जानी जाती हैं. रूपाली गांगुली ने दोनों भूमिकाओं को निभाकर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli