Categories: FILMEntertainment

‘मेरी सहेलियां घर आती हैं तो चिढ़ जाते हैं अमित जी’ जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के बारे में किया मज़ेदार खुलासा, बोलीं- ‘वो अब बूढ़े हो गए हैं’ (‘When my friends come home, Amit ji gets angry’- Jaya Bachchan makes interesting revelation about Big B, Says- ‘He has become old now’)

बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज भी बॉलीवुड के एडमायरेबल कपल में से एक हैं. उनके फैंस आज भी…

बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज भी बॉलीवुड के एडमायरेबल कपल में से एक हैं. उनके फैंस आज भी उनसे इतनी मुहब्बत करते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. बिग बी वह सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली लाइफ की झलक शेयर करते ही रहते हैं, जया बच्चन ने कई इंटरव्यूज में अमिताभ संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है और हाल ही में उन्होंने बिग बी के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं. जया ने बताया कि अमिताभ बच्चन को उनकी फ्रेंड्स का घर पर आना बिल्कुल पसंद नहीं है.

जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के पॉडकास्ट शो What The Hell में बोल रही थीं. वे नव्या और बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के साथ अपने फ्रेंड सर्कल के बारे में बात कर रही थीं. बातचीत का दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की इस अजीब आदत के बारे में खुलासा किया. जया बच्चन ने बताया कि उनका सात सहेलियों का ग्रुप है, जिसे वे ‘सात सहेली’ के नाम से बुलाती हैं.

जया बच्चन ने बताया कि उनकी ये सहेलियां जब घर आती हैं तो अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनके नाती अगत्स्य (Agastya Nanda) बहुत खुश हो जाते हैं, लेकिन बिग बी जया की सहेलियों का घर आना बिल्कुल पसंद नहीं आता. जया ने नव्या से बातचीत के दौरान बताया, “उन्हें देखकर तुम्हारे नाना एकदम चिढ़ जाते हैं, गुस्सा हो जाते हैं. वो यह कहकर उठ जाते हैं कि मुझे ऊपर जाना है. एक्सक्यूज मी लेडीज. इफ यू डोंट माइंड. मेरी सहेलियां भी जब वो वहां नहीं होते तो खुश हो जाती हैं.”

नानी जया बच्चन की बात सुनकर नव्या कहती हैं कि शायद उनकी फ्रेंड्स नाना की मौजूदगी में कॉन्शस हो जाती हों. इस पर जया जी कहती हैं कि मेरे फ्रेंड्स का ये ग्रुप चार दशकों से है और सब अमितजी को भी चार दशकों से जानती हैं, “अमित जी अब बदल गए हैं. वह अब बूढ़े भी हो गए हैं. आप बूढ़े हो सकते हैं (शारीरिक और मानसिक रूप से) और बूढ़े होकर भी बूढ़े नहीं हो सकते. मैं बूढ़ी नहीं हूं. मैं 18 साल के युवा के साथ भी बात कर सकती हूं.”

अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. 11 अक्टूबर को उनका 80वां बर्थडे है, जिसके लिए बच्चन परिवार खास

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

© Merisaheli