Categories: TVEntertainment

जब स्ट्रगल के दिनों में ‘नागिन’ सुरभि ज्योति को सुनने पड़ते थे लोगों के ताने, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द (When ‘Naagin’ Surbhi Jyoti had to Listen People’s Taunts During her Struggle Days, Actress Expressed Her Pain)

टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई लोग अपना कैरियर बनाने के लिए आते हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री में एंट्री पाना जितना मुश्किल है, उससे कही…

टीवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई लोग अपना कैरियर बनाने के लिए आते हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री में एंट्री पाना जितना मुश्किल है, उससे कही ज्यादा मुश्किल इस इंडस्ट्री में बने रहना है. छोटे पर्दे के कई एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने डेब्यू तो कर लिया, लेकिन यहां बने रहने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा, उन्हीं में से एक हैं टीवी की पॉपुलर नागिन सुरभि ज्योति. जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में सुरभि ज्योति ने बताया कि किस तरह से स्ट्रगल के दिनों में उन्हें लोगों के ताने सुनने को मिलते थे और लोग उनसे कैसे पेश आते थे?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. एकता कपूर की नागिन बनकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाली सुरभि ज्योति ने टीवी सीरियल ‘कुबूल है’ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस सीरियल में उन्होंने जोया की भूमिका निभाई थी और लोगों के दिलों पर छा गई थीं, इसके बाद तो उनके एक्टिंग की गाड़ी चल पड़ी. यह भी पढ़ें: इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुरभि ज्योति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनका पहला शो हिट हो गया था, तो उनकी सराहना करने के बजाय लोगों ने तरह-तरह की बातें करनी शुरू कर दी थी. इसके साथ ही सुरभि ने बताया था कि जब आसानी से आपको सक्सेस मिल जाती है तो लोगों को न तो यह बात हज़म होती है और न ही आपकी सक्सेस.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस ने बताया था कि जल्दी सक्सेस मिलने पर आपको अपने को स्टार्स से कॉमेंट सुनने को मिलते हैं. ऐसे में कई लोग कहते हैं कि नई लड़कियों को कम फीस पर उठाकर लाते हैं, जबकि उनमे टैलेंट होता ही नहीं है. एक्ट्रेस की मानें तो वो ऐसे कमेंट करने वालों के लिए काफी बुरा महसूस करती हैं कि ऐसे लोग कितने फ्रस्ट्रेट होते हैं. यह भी पढ़ें: रिश्तेदारों ने कर दिया था भारती सिंह को बायकॉट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Relatives Had Boycotted Bharti Singh, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, संघर्ष के दिनों में लोगों के ताने सुनने वाली सुरभि ज्योति का कहना है कि वो नेगेटिव चीजों या बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरभि ज्योति को आखिरी बार एकता कपूर के हिट शो ‘नागिन 3’ में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बेला की भूमिका निभाई थी.

Recent Posts

© Merisaheli