जब नवाज ने वेट्रेस के साथ किया थ...

जब नवाज ने वेट्रेस के साथ किया था वन नाइट स्टैंड, जानें उनके और अफेयर्स के बारे में (When Nawaz Did One Night Stand With Waitress, Know About His Other Affairs)

चार खंडों बंटी नवाजुद्दीन सिद्धिकी ने अपनी आत्मकथा ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया है. यहां तक की उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी कई खुलासे किए हैं. इस आर्टिकल में हम आपको नवाजदुद्दीन सिद्धिकी के रिलेशनशिप के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नवाजुद्दीन सिद्धिकी ने अपने बायोग्राफी में ‘मिस लवली’ की को-स्टार निहारिका सिंह के साथ अपने रिलेशनसिप से लेकर लेडी वेटर तक के साथ वन नाइट स्टैंड के बारे में खुलकर बताया है. ऑटोबायोग्राफी में नवाज ने बताया है कि उनका अफेयर निहारिका सिंह के साथ रहा था. हालांकि निहारिका के साथ उनका रिलेशनशिप मात्र डेढ़ साल तक ही चला था.

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार अजय देवगन नहीं बनना चाहते थे एक्टर (Superstar Ajay Devgn Did Not Want To Be An Actor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नवाजुद्दीन ने बताया है कि वो एक बार न्यू यॉर्क के एक कैफे में गए थे. उस कैफे की एक एक्ट्रेस ने उन्हें पहचान लिया था. इसके बाद दोनों के बीच वन नाइट स्टैंड हुआ था. इसके अलावा एक्टर ने बताया कि एक बार न्यू जर्सी की रहने वाली सुजैन नाम की एक लड़की के साथ वो लिव-इन में रहे थे. यहां तक कि वो उस लड़की से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन सुजैन ऐसा कुछ नहीं चाहती थी इसलिए वो वापस अमेरिका लौट गई.

ये भी पढ़ें: निधन के बाद रिलीज हुई इन सितारों की ये फिल्में (These Films Of These stars Released After Death)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के सोशल मीडिया के युग में नवाजुद्दीन सिद्धिकी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. उनका सबसे पहला अफेयर सुनीता राजवर के साथ रहा था. वो भी काफी फेमस एक्ट्रेस हैं उन्होंने नेशनल स्कूल और ड्रामा से नवाज के साथ ही पढ़ाई की है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस फिल्म में है सिर्फ एक ही एक्टर, गिनीज बुक में दर्ज है फिल्म का नाम (There Is Only One Actor In This Bollywood Film, The Name Of The Film Is Recorded In The Guinness Book)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी आत्मकथा में नवाज ने बताया है कि जब सुनीता के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था तो वो आत्महत्या करना चाहते थे. बाद में उन्होंने अंजलि से शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनमें एक लड़की और एक लड़का है. हालांकि इनके रिश्ते में भी एक बार दरार आई थी, लेकिन फिर से दोनों साथ रहने लगे और अब दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं.

×