Categories: FILMTVEntertainment

जब पलक तिवारी ने कैमरे के सामने कर दी थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह (When Palak Tiwari did Such an Act in Front of Camera, Actress Told the Shocking Reason)

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी पलक तिवारी अपने डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्मी दुनिया…

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी पलक तिवारी अपने डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है. अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को उनके म्यूज़िक वीडियो के लिए फैन्स का खूब प्यार मिला है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि पलक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ जब वो कैमरे के सामने अजीबो-गरीब हरकत करने को लेकर चर्चा में आ गई थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में इसकी चौंकाने वाली वजह भी बताई थी, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक बार पलक तिवारी को बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया गया था. पलक उनके साथ कार में बैठकर आउटिंग के लिए जाती हुई नज़र आई थीं. जब पैपराजियों के कैमरे की नज़र पलक पर पड़ी तो उन्होंने फौरन अपने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया, ताकि कैमरे में उनका चेहरा न दिख सके. यह भी पढ़ें: टीवी की इन यंग एक्ट्रेसेस को कम उम्र में मिली शोहरत, उनकी नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप (These Young TV Actresses Got Fame at a Young Age, You will be Surprised to Know Their Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इस वाकये के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि पलक और इब्राहिम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब्राहिम अली खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर पलक ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन इस बात से सभी हैरान थे कि अगर वो इब्राहिम को डेट भी कर रही हैं तो फिर पैपराजी के कैमरे को देखकर उन्होंने अपना चेहरा क्यों छुपा लिया?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि बाद में खुद पलक तिवारी ने अपनी उस हरकत की वजह भी बताई. एक इंटरव्यू में पलक ने बताया कि इब्राहिम अली खान के साथ उनकी कैजुअल मुलाकात थी. उनके बीच डेटिंग या अफेयर जैसा कुछ भी नहीं है, दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने बताया था कि वो दोनों सिर्फ बाहर गए थे और उन्हें पैपराजियों ने देख लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता की लाड़ली का कहना है कि उन्होंने इस बारे में अपनी मां को नहीं बताया था. कैमरे के सामने अपना चेहरा छिपाने को लेकर पलक ने कहा कि उन्होंने मां को नहीं बताया था कि वो कहां जा रही हैं, इसलिए कैमरे को देखकर उन्होंने अपना चेहरा छुपा लिया था. यह भी पढ़ें: अनुष्का सेन और पलक तिवारी से लेकर जन्नत जुबैर तक, एक्टिंग ही नहीं पढ़ाई में भी अव्वल हैं ये यंग एक्ट्रेसेस (From Anushka Sen and Palak Tiwari to Jannat Zubair, These Young Actresses Are Top Not Only in Acting but also in Studies)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें कई टीवी शो के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन उनका पूरा फोकस बॉलीवुड पर है. पलक जल्द ही अपनी डेब्यू फिल्म ‘रोज़ी: द सैफरन चैप्टर’ में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ विवेक ओबेरॉय ने भी काम किया है. इसके अलावा पलक सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर भी चर्चा में हैं.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli