Categories: FILMEntertainment

जब स्कूल में प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड ने की थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस को लगा कि उससे शादी हो गई (When Priyanka Chopra’s Boyfriend Did Such Act in School, Actress Felt That She Got Married)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वो एक मां के तौर पर अपनी बेटी मालती मैरी की अच्छी तरह से परवरिश भी कर रही हैं. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि प्रियंका के पति निक जोनस एक्ट्रेस का पहला प्यार नहीं हैं, क्योंकि उनसे पहले एक्ट्रेस का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने स्कूली प्यार के बारे में खुलकर बताया था और यह भी कहा था कि एक बार तो उनके बॉयफ्रेंड ने ऐसी हरकत कर दी थी, जिससे एक्ट्रेस को लगा कि उनकी शादी हो गई है. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह किस्सा प्रियंका चोपड़ा के स्कूल के दिनों से जुड़ा है. उनका अफेयर उस दौरान हुआ था, जब वो अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं. एक्ट्रेस की मानें तो टीनएज में अक्सर यंगस्टर्स लव लाइफ को लेकर किसी न किसी के प्रति आकर्षित होते हैं और प्रियंका चोपड़ा भी इससे अछूती नहीं रही हैं. यह भी पढ़ें: फ्रेंड की शादी में पति निक जोनस के साथ मस्ती करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं तस्वीरें, क्लीवेज कट रेड ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक (Priyanka Chopra Shares Inside Pics Of All The Fun She Had With Nick Jonas At Friend’s Wedding)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वो अपनी मासी के घर रहकर नॉर्थ सेंट्रल हाई स्कूल में अपनी स्कूली पढ़ाई कर रही थीं. तब नौवीं क्लास में प्रियंका का दिल एक लड़के के लिए धड़कने लगा था और वो उस लड़के को डेट करने लगीं. हालांकि प्रियंका ने लड़के की पहचान छुपाने के लिए उसका नाम बॉब बताया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो जब प्रिंयका नौवीं क्लास में थीं,  तब उनका बॉयफ्रेंड बॉब दसवीं क्लास में पढ़ता था और वो इतना अच्छा फुटबॉल खेलता था कि प्रियंका उससे खासा प्रभावित थीं. बॉब प्रियंका के लिए इस कदर पागल था कि वो उनके क्लासरूम के बाहर जाकर खड़ा हो जाता था और उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए अजीबो-गरीब और फनी किस्म के चेहरे बनाता था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका के लिए बॉब की दीवानगी ऐसी थी कि एक बार उसने अपने गले से गोल्ड चेन निकालकर एक्ट्रेस को पहना दी. उसकी इस हरकत से एक्ट्रेस चौंक गई और उन्हें एक पल के लिए लगा कि बॉब से उनकी शादी हो गई है. एक्ट्रेस की मानें तो उनके लिए वह लम्हा किसी ओएमजी मोमेंट से कम नहीं था, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि बॉब से उनकी शादी हो गई है. यह भी पढ़ें: बेटे तैमूर को छोड़ कर लंदन जाते हुए बहुत नर्वस थीं करीना कपूर, बताया कि तैमूर को छोड़कर जाने के ख्याल से ही पेट में अजीब सा होने लगा था (Kareena Kapoor Khan says her ‘stomach was in knots’ before going to London leaving back Taimur)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद प्रियंका के अफेयर की कई खबरें सामने आईं, लेकिन आखिर में उनका दिल निक जोनस के लिए धड़कने लगा और उन्होंने निक को अपना हमसफर बना लिया. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद प्रियंका और निक जोनस ने साल 2018 में शादी रचा ली.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli