जब सरेआम रणबीर कपूर ने की थी कटर...

जब सरेआम रणबीर कपूर ने की थी कटरीना कैफ की बेइज्जती (When Ranbir Kapoor Publicly Insulted Katrina Kaif)

कटरीना कैफ हमेशा से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपनी एक्टिंग से लेकर डांस तक के लिए काफी फेमस हैं. इसके अलावा हमेशा से ही वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. कभी सलमान खान के साथ क्लोज बॉन्डिंग को लेकर तो कभी रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर. हालांकि अब वो विक्की कौशल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. लेकिन जब रणबीर कपूर के साथ उनके अफेयर खबरें जोरों पर थीं, तो उन दिनों में कई बार रणबीर ने सरेआम कटरीना की बेइज्जती की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ समय तक रणबीर कपूर को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रणबीर कपूर के साथ कटरीना कैफ ने कुछ फिल्मों में काम भी किया है, जिनमें ‘जग्गा जसूस’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन्ही फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई बार रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ की बेइज्जती की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर कटरीना कैफ की तारीफ कर रहे थे. लेकिन इसी बीच जब कटरीना कुछ बोलना चाहीं तो रणबीर ने कहा कि, “हो गई तारीफ, अब और उंगली मत कर.”

ये भी पढ़ें: सिर्फ जलसा और मन्नत ही नहीं, जानें बॉलीवुड सितारों के घरों के और भी यूनिक नाम (Not Just Jalsa And Mannat, Know More Unique House Names Of Bollywood Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद फिर से एक बार जब कटरीना फिल्म में निभाए अपने किरदार के बारे में बता रही थीं, तो रणबीर ने बीच में टोकते हुए कहा कि, “मैं प्रोड्यूसर हूं और मैं इस बारे में बात कर सकता हूं”.

ये भी पढ़ें: इन स्टार्स के आंखों के रंग हैं सबसे जुदा, किसी की ग्रीन तो किसी की ब्राउन आइज के दीवाने हैं फैंस (The Color Of These Stars Is Very Different, Fans Are Crazy About Some’s Green And Some’s Brown Eyes)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यही नहीं, एक बार तो रणबीर कपूर ने हद ही कर दी थी. उन्होंने कटरीना कैफ को अपने जरूरी इंसानों में न चुनकर अपने कुत्तों को उस लिस्ट में चुना था, जिसकी वजह से कटरीना काफी शर्मसार हुई थीं.

ये भी पढ़ें: विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब तो शायद ही कभी कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच बातचीत होती होगी. क्योंकि अब इन्हें कभी पब्लिकली देखा भी नहीं जाता. खैर जो भी हो, अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में पूरी तरह से खुश हैं. रणबीर आलिया के साथ और कटरीना विक्की कौशल के साथ. विक्की कौशल के साथ कटरीना की जोड़ी हर किसी को बहुत पसंद आती है. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग सारी लाइम लाइट चुरा लेती है.

×