Categories: FILMEntertainment

रणबीर कपूर की फीमेल फैन ने कर ली थी उनसे शादी, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (When Ranbir Kapoor’s Female Fan Had Married Him, The Actor Narrated An Interesting Anecdote)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 2022 में ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट से शादी को है. जहां उनके चाहने वाले इस शादी…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 2022 में ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट से शादी को है. जहां उनके चाहने वाले इस शादी से काफी खुश थे तो वहीं कई फीमेल फैंस का दिल टूट गया था. लेकिन जब आपको ये पता चले की रणबीर की पहली पत्नी आलिया भट्ट नहीं बल्कि कोई और है तो कैसा लगेगा? जी हां रणबीर ने खुद बताया है कि आलिया नहीं बल्कि कोई और है उनकी पहली पत्नी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर के लिए लड़की ने उठाया ये कदम – रणबीर कपूर काफी समय बाद अब फिल्म ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. तो वहीं हाल ही में हुई उनकी शादी भी हर किसी की जुबां पर है. लेकिन रणबीर कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सबको ये बता कर हैरान कर दिया कि आलिया भट्ट से उनकी पहली शादी नहीं हुई है, बल्कि पहले भी एक लड़की से उनकी शादी हो रखी है. दरअसल रणबीर ने कई साल पहले का एक मजेदार किस्सा सुनाया, जो उनकी एक क्रेजी फीमेल फैन से जुड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि एक लड़की रणबीर के प्यार में इस कदर दीवानी थी कि वो मिस्टर कपूर से शादी करना चाहती थी. लेकिन जब ऐसा ना हो सका तो उसने रणबीर की बिल्डिंग के मेन गेट से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: किन्नर के रोल की वजह से किसी की गंदी हरकत के शिकार हुए राजपाल यादव, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Became A Victim Of Someone’s Dirty Act Because Of The Role Of A Transgender, You Will Be Stunned To know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फैंस गूगल पर ढूंढ रहे पहली पत्नी, रणबीर को भी है उस लड़की की तलाश – रणबीर कपूर ने बताया कि वो लड़की एक पंडित के साथ आई और गेट से शादी कर ली. जब रणबीर ने आकर देखा तो गेट पर टीका भी लगा हुआ था और कुछ फूल पड़े थे. तो देखा जाए तो मैं अभी तक अपनी ‘पहली वाइफ’ से नहीं मिला हूं, पर मैं उससे कभी न कभी जरूर मिलना चाहूंगा.’ आपको बता दें इस खुलासे के बाद से लोग रणबीर की पहली पत्नी के नाम को गूगल पर जमकर खोज रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शमशेरा में रणबीर कपूर को कैसे मिला डबल रोल, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (How Ranbir Kapoor Got A Double Role In Shamshera, The Actor Narrated An Interesting Anecote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया को अपनी जिंदगी का दाल चावल मानते हैं रणबीर – रणबीर कपूर ने शादी से पहले कभी आलिया को लेकर ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर रिलीज पर उन्होंने आलिया से जुड़े सवाल पर कहा कि फिल्मों के अलावा ये मेरे लिए एक बड़ा साल है, क्योंकि मैंने शादी भी कर ली है. मैंने हमेशा कहा कि हमें जीवन में दाल चावल की नहीं, टंगड़ी कबाब की जरूरत है. लेकिन तमाम अनुभव के बाद मैं कह सकता हूं कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं. आलिया मेरे लिए दाल चावल में तड़का है, इसके साथ अचार, वो सब कुछ है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर साथी नहीं मांग सकता था’. उनके इस जवाब की खूब तारीफ हो रही है.

ये भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन ले गए उस चीज को, जिसने उन्हें बना दिया 2022 का सुपरस्टार (Karthik Aryan Took The Thing That Made Him The Superstar Of 2022 From The Sets Of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli