जब उड़ी इन एक्टर्स के एक्स्ट्रा ...

जब उड़ी इन एक्टर्स के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाह, पत्नियों ने मुश्किल हालात में नहीं छोड़ा साथ (When Rumor of Extra Marital Affair of These Actors Broke Out, Wives Stood With Them in a Difficult Situation)

बॉलीवुड की गलियारों में सितारों के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें बेहद आम हैं. रिलेशनशिप और ब्रेकअप के अलावा कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के अफेयर की खबरें भी उड़ती रहती हैं, जिनमें से कुछ खबरों में सच्चाई होती है तो कुछ महज़ कोरी अफवाह होती हैं. वहीं कुछ शादीशुदा एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनके एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी, जिसका कुछ एक्टर्स की शादीशुदा ज़िंदगी पर असर भी हुआ तो कुछ सितारे इतने खुशकिस्मत भी निकले हैं, जिनकी पत्नियां उनके एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की खबरों के बीच मुश्किल हालात में डटकर उनके साथ खड़ी रहीं और उनका साथ नहीं छोड़ा. आइए ऐसे ही एक्टर्स और उनकी पत्नियों पर एक नज़र डालते हैं.

अमिताभ बच्चन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के बीच अफेयर की खबरें कई सालों तक सुनने को मिलती रहीं. वैसे तो अमिताभ हमेशा ही रेखा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों को नकारते रहे, लेकिन रेखा ने इशारों-इशारों में कई बार इसे कुबूल भी किया. हालांकि दोनों के अफेयर की चर्चाओं के बावजूद जया बच्चन हमेशा अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ खड़ी रहीं और उन्होंने अपने पति का साथ कभी नहीं छोड़ा. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों से जुड़ी इन अफवाहों ने जब बटोरी थीं सुर्खियां, झूठी खबरों को फैन्स ने भी मान लिया था सच (When These Rumors Related to Bollywood Stars Made Headlines, Fans also Accepted False News as True)

शाहरुख खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. उनका नाम वैसे तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, लेकिन बाद में उनके अफेयर्स की खबरें अफवाह ही साबित हुईं. खासकर प्रियंका चोपड़ा के साथ शाहरुख खान के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की बातें मीडिया में आईं, लेकिन इन खबरों का उनकी पत्नी गौरी खान पर कोई असर नहीं हुआ और वो अपने पति के साथ खड़ी रहीं.

अक्षय कुमार

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम शादी से पहले और शादी के बाद भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. खासकर प्रियंका चोपड़ा के साथ जब उनका नाम जुड़ा तो उसका कुछ असर उनकी निज़ी ज़िंदगी पर भी देखने को मिला, लेकिन उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने अपने पति पर भरोसा जताया. आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं.

गोविंदा

फोटो सौजन्य: फाइल

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन कहे जाने वाले मशहूर एक्टर गोविंदा ने एक्ट्रेस नीलम के साथ कई फिल्मों में काम किया. उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. यहां तक कि गोविंदा का नाम रानी मुखर्जी के साथ भी जुड़ा, बावजूद इसके पत्नी सुनीता पूरे भरोसे के साथ अपने पति के साथ शिद्दत से खड़ी रहीं.

आदित्य पंचोली

फोटो सौजन्य: फाइल

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बारे में भला कौन नहीं जानता है. मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि कंगना रनौत, आदित्य पंचोली के साथ लिव-इन में रह चुकी हैं, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. इन खबरों के बावजूद आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब हमेशा उनके साथ रहीं और उन्हें छोड़ने का ख्याल भी उनके मन में नहीं आया. यह भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर कपिल शर्मा तक, जब नशे में टल्ली होकर इन सितारों ने की शर्मनाक हरकत (From Salman Khan to Kapil Sharma, These Stars Did a Shameful Act When They Got Drunk)

शत्रुघ्न सिन्हा

फोटो सौजन्य: फाइल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम कई बार रीना रॉय से जुड़ा. कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में थे और शत्रुघ्न सिन्हा की शादी के बाद भी दोनों की नज़दीकियों की खबरें मीडिया में अक्सर आती रहीं, लेकिन उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने कभी भी अपने पति का साथ नहीं छोड़ा और उन पर अपना भरोसा कायम रखा.

×