Categories: FILMTVEntertainment

एक डायरेक्टर के थप्पड़ ने उतार दी थी सैफ अली खान की नवाब गिरी, गुस्से में फिल्म की रोक दी गई थी शूटिंग (When Saif Ali Khan Was Slapped By A Director, The Shooting Of The Film Was Stopped)

सैफ अली खान न सिर्फ बॉलीवुड के एक्टर हैं बल्कि वो नवाब खानदान के चिराग भी हैं. बेशक वो पटौदी परिवार से ताल्लुक रखते हों…

सैफ अली खान न सिर्फ बॉलीवुड के एक्टर हैं बल्कि वो नवाब खानदान के चिराग भी हैं. बेशक वो पटौदी परिवार से ताल्लुक रखते हों और उनका रसूख काफी बड़ा हो, लेकिन कहते हैं ना कि जब बात हो परफेक्ट काम की तो वहां नवाबी ठाठ काम नहीं आते. खास तौर पर स्क्रीन पर अभिनय के लिए और ऐसा सैफ अली खान के साथ हो चुका है, जब एक डायरेक्ट ने उन्हें ठीक से काम न करने पर एक थप्पड़ जड़ दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कच्चे धागे के सेट पर पड़ा था तमाचा – सैफ अली खान ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. हालांकि उनका करियर काफी डावांडोल भी रहा है, लेकिन हां कुछ ऐसे किरदार भी सैफ ने स्क्रीन पर निभाए हैं जो यादगार बने हैं और फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई है. उनमें से एक फिल्म कच्चे धागे है, जिसमें सैफ का काम काफी शानदार था. लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए उन्हों एक थप्पड़ भी खाना पड़ा था और इस बात का खुलासा फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि उन्होंने ‘कच्चे धागे’ के सेट पर सैफ अली खान को थप्पड़ मारा था. दरअसल सैफ ऐसे सीन की शूटिंग कर रहे थे जिसमें लगभग 7 कैमरे शामिल थे, क्योंकि ये एक चलती ट्रेन पर एक शॉट था. ऐसे में डायरेक्टर एक्शन चिल्लाते थे, लेकिन सैफ अली खान नाचना शुरू कर देते थे और बार-बार कोशिश करने के बाद भी उन्हें एक परफेक्ट शॉट नहीं मिल पा रहा था. ऐसे में उन्हें शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी. जब एक्शन निर्देशक ने सैफ अली खान से इसका कारण पूछा, तो अभिनेता ने कहा कि उन्हें बस ट्रेन की धुन सुनकर नाचने का मन हुआ. जिसके बाद डायरेक्टर का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सैफ अली खान के मुंह पर एक जोरदार चांटा मारा. ये चांटा इतना तेज था कि सैफ जमीन पर गिर पड़े.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल का रह चुका है इन हसीनाओं के साथ अफेयर, कपूर खानदान की बहू के साथ भी खाई थीं प्यार की कसमें (Vicky Kaushal Has Had An Affair With These Beauties, Had Also Taken Vows Of Love With The Daughter-In-Low Of The Kapoor Family)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस शर्त पर शुरू हुई थी शूटिंग – ऐसा नहीं है कि फिल्म की शूटिंग आसानी से शुरू हो गई हो, बल्कि सैफ को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी थी. टीनू वर्मा ने बताया कि सैफ उस वक्त अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ उनसे माफी मांगने आए. उन्होंने मुझसे सॉरी कहा, जिस पर मैंने कहा कि
सैफ, जिंदगी में अगर आगे जाना है तो आपके मन में तकनीशियनों के लिए सम्मान होना चाहिए, जो अभिनेताओं को सुपरस्टार बनाने के लिए मेहनत करते हैं. अगर आप उनका सम्मान नहीं करोगे तो काम मत करो उनके साथ, छोड़ दो. नवाब के बेटे हो ना, पिता का दिया बहुत कुछ है, छोड़ दो काम करना. क्यों करते हो मेहनत, लेकिन लोगों का अपमान मत करो. हालांकि सैफ के काफी मिन्नत करने और माफी के बाद फिर शूटिंग शुरू हुई.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता थे क्रिकेटर, मां थीं सुपरस्टार – गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान नवाब खानदान से आते हैं. उनके पिता जहां पटौदी खानदान से ताल्लुक रखते थे वहीं वो भारतीय क्रिकेट टीम के मसहूर खिलाड़ी भी रहे थे और उनकी मां शर्मिला टैगोर भी 60 और 70 के दशक की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं. सैफ अली खान ने अपने पिता नहीं बल्कि मां की तरह बॉलीवुड को ही अपने करियर के तौर पर चुना था और आज वो इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, सुनकर आपको होगी हैरानी (Karthik Aryan Got His First Film Like This, You Will Be Surprised To Hear)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli