जब कुछ वक्त की शादी के लिए तैयार...

जब कुछ वक्त की शादी के लिए तैयार हुए थे सलमान खान, ज़िंदगी भर के रिश्ते को लेकर भाईजान ने कही थी ये बात (When Salman Khan Was Ready for Marriage for Some Time, Know What He Had Said about Life Long Relationship)

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं, इसलिए जब भी वो किसी इंटरव्यू में होते हैं, उनसे हमेशा एक सवाल पूछा जाता है और वो ये कि वह शादी कब करेंगे? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हर बार सलमान खान अपने अनोखे अंदाज में देते हैं, लेकिन एक बार सल्लू मियां ने ऐसा जवाब दिया था कि हर कोई दंग रह गया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान समान खान ने शादी के सवाल पर कहा था कि वो कुछ वक़्त के लिए शादी कर सकते हैं, पर लाइफ टाइम के रिश्ते के बारे में नहीं सोच सकते.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान से पूछा गया था कि वो सिंगल से डबल कब हो रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए दबंग खान ने कहा था कि वो फ़िल्म ‘मैने प्यार किया’ से लेकर अब तक डबल ही होते जा रहे हैं. तभी सलमान के सामने बैठी एक रिपोर्टर ने कहा कि वह व्हाइट ड्रेस में है और अगर सल्लू मियां चाहें तो उनसे शादी कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: प्रज्ञा जयसवाल को लेनी पड़ी थी सलमान खान से उन्हें छूने की परमिशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Pragya Jaiswal Had To Take Permission From Salman Khan To Touch Him, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्टर के इतना कहने पर सलमान मज़ाक के मूड में आ जाते हैं और कहते हैं कि ये सही है, पर कितने दिन के लिए शादी करनी होगी. सलमान ने कहा कि वो कुछ वक्त के लिए शादी कर सकते हैं, लेकिन लाइफ लॉन्ग यानी ज़िन्दगी भर के लिए किसी के साथ शादी के बंधन में नही बंध सकते.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि सलमान यहीं नहीं रुकते हैं और मज़ाक जारी रखते हुए कहते हैं कि वैसे भी भाई शादी कहाँ करते हैं? इसके बाद हंसते हुए सल्लू मियां कहते हैं कि उन्हें भाई सिर्फ लड़के ही कह सकते हैं लड़कियां नहीं. भले ही सलमान ने मज़ाक किया हो, लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया था कि वो ज़िन्दगी भर के लिए किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंध सकते.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद सलमान ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया था. सलमान खान ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वो ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल ‘पवनपुत्र भाईजान’ में नज़र आएंगे. उनकी दूसरी फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल होगी. यह भी पढ़ें: सलमान खान से दूर होना चाहती हैं यूलिया वंतूर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Lulia Vantur Wants To Stay Away From Salman Khan, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा सलमान ने बताया कि शाहरुख खान की फ़िल्म ‘पठान’ उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहले रिलीज होगी, जिसमे उनका एक खास रोल है. वही दूसरी तरफ किंग खान भी सल्लू मियां की फ़िल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे.

×