Categories: FILMTVEntertainment

जब शहनाज गिल ने अंग्रेजी में लिखा था लव लेटर, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (When Shahnaz Gill Wrote Love Latter In English, You Will Laugh Knowing)

पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल ने पूरे देश के लोगों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ी है. दिन ब…

पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल ने पूरे देश के लोगों के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ी है. दिन ब दिन उनके चाहने वालों की संख्या में बढ़ोतरी ही होती जा रही है. पंजाब के सिख जाट परिवार से ताल्लुख रखने वाली शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी 1993 को चंजीगढ़ में हुआ था. बहुत ही कम समय में शहनाज ने अपनी खास पहचान बना ली. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत कर एक्टिंग और सिंगिग में भी महारथ हासिल कर लिया. लेकिन इतनी टैलेंटेड शहनाज गिल के बारे में शायद आप जानते होंगे कि उनकी अंग्रेजी थोड़ी कमजोर है. इस बात का जिक्र खुद शहनाज ने भी कई बार किया है. ऐसे में एक बार स्कूल के दिनों में जब शहनाज ने किसी के लिए अंग्रेजी में लव लेटर लिखा था तो क्या हुआ था. आइए जानते हैं ये दिलचस्प किस्सा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने ‘बिग बॉस 13’ से लेकर अब तक कई बार इस बात का जिक्र किया है कि उनकी इंग्लिश वीक है. हालांकि कुछ समय की पहले की बात है जब एक्ट्रेस ने एक अंग्रेजी गाना गाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. शहनाज का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. ऐसे में कहा जा सकता है कि अब उन्होंने अपनी अंग्रेजी सुधार ली है. लेकिन हम जो किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं वो उन दिनों की है, जब शहनाज स्कूल में पढ़ती थी और उनकी अंग्रेजी कमजोर थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कहते हैं कि शहनजा गिल को लव लेटर लिखते हुए उनकी टीचर ने उन्हें पकड़ लिया था. अपने स्कूल के इस मजेदार किस्से का जिक्र शहनाज ने वरुण शर्मा के शो ‘बिंगो! कॉमेडी अड्डा सीजन 2’ के दौरान किया था. शहनाज ने बताया था कि, “क्योंकि मुझे इंग्लिश नहीं आती थी तो मैंने लिखा था- यू आर माय फर्स्ट एंड लास्ट हसबैंड.”

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण हुईं दुनियाभर की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल, इस वजह से मिला ये खिताब (Deepika Padukone Is Included In The 10 Most Beautiful Women Of The Word, Because Of This She Got This Title)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शहनाज गिल का मानना है कि बचपन के दिनों में इस तरह की गलतियां उन्होंने खूब की हैं, लेकिन वो दिन काफी अच्छे थे. बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के बाद से फैंस के दिलों में उन्होंने अपने लिए काफी खास जगह बना ली है. उनके फैंस उन्हें भरपूर प्यार देते हैं.

ये भी पढ़ें: बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जमकर होती है कमाई (These Bollywood Stars Are The Owners Of Big Production Houses, Earn A Lot)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. आज भले ही सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़ गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी इनकी जोड़ी चर्चा में रहती है. अब जल्द ही शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: इतने दिनों का मेटरनिटी ब्रेक लेंगी आलिया भट्ट (Alia Bhatt Will Take Maternity Break For So Many Days)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli