Categories: FILMTVEntertainment

जब शाहरुख खान को एक पत्रकार की वजह से जाना पड़ा था जेल, एक्टर ने खुद सुनाया था किस्सा (When Shahrukh Khan Had To Go To Jail Because Of A Journalist, The Actor Himself Narrated The Story)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। और उनकी शख्सियत ऐसी है कि वो आमतौर पर कभी…

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। और उनकी शख्सियत ऐसी है कि वो आमतौर पर कभी किसी विदाद में नहीं उलझते हैं, लेकिन आज हम आपको किंग खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो। जी हां, क्या आपको पता है, कि बॉलीवुड का ये हैंडसम सुपरस्टार भी कभी जेल की हावा खा चुका है? रह गए न हैरान। तो चलिये जानते हैं शाहरुख से जुड़े उस सच्ची घटना के बारे में जब उन्हें किसी कि शिकायत पर एक दिन के लिए जेल जाना पड़ा था

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल कुछ साल पहले शाहरुख खान ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन’ के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. उस शो में किंग खान ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया था. उसी दौरान उनसे डेविड लेटरमैन ने उनसे उनके जेल जाने को लेकर सवाल पूछा था, तो शाहरुख खान ने बताया था, कि मैग्जीन में छपे उस लेख से वो काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और गुस्से में आकर उन्होंने मैग्जीन के एडिटर को फोन किया, तो एडिटर ने उन्हें रिप्लाई देते हुए कहा कि, “इस लेख को मजाक की तरह लें, ये मजाक था.”

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह पर हावी हो गया था खिलजी का कैरेक्टर, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (When Khilji’s Character Dominated Ranveer Singh, You Will Not Believe Knowing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उस शो के दौरान शाहरुख खान ने ये एक्सेप्ट किया था कि उन्होंने उस लेख की वजह से अपना आपा खो दिया था और गुस्से में आकर वो मैग्जीन के ऑफिस में जा पहुंचे और जमकर गाली-गलौच की. इस घटना के बाद जब वो फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर थे, तब कुछ पुलिस वाले आए, तो शाहरुख को लगा कि वो उनके फैन हैं इसलिए खुशी-खुशी वो उनसे मिलने गए, लेकिन पुलिस वालों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बिठा लिया और लेकर चले गए.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान नहीं खाना चाहते हैं कुछ भी, वजह जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Shahrukh Khan Does Not Want To Eat Anything, You Will Get Emotional Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान ने बताया कि, “फिर मैं उनके साथ चला गया और मैंने पहली बार सेल देखी जो बहुत छोटी सी जगह पर बना था और बहुत ही गंदा था. वहां आप मल-मूत्र देख सकते थे. मुझे पूरा दिन हिरासत में बिताना पड़ा था और शाम को मुझे बेल मिल पाई थी. जब मैं हिरासत ने बाहर आया तो उस एडिटर के घर से होकर गुजरा था.” शाहरुख ने ये भी बताया था कि उन दिनों वो इंडस्ट्री में नए थे और छोटी छोटी बातों को दिल से लगा लिया करते थे.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को इन 3 चीजों से लगता है काफी ज्यादा डर (Shahrukh Khan Is Scared Of These 3 Things)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल साल 1993 में आई फिल्म माया मेमसाहब की जब शूटिंग चल रही थी तो उस फिल्म में फिल्म के डायरेक्टर की वाइफ भी काम कर रही थी. और शाहरुख खान को डायरेक्टर की वाइफ के साथ फिल्म में लव सीन करना था. उसी फिल्म के बारे में उस मैग्जीन ने एक लेख में लिखा था कि, “फिल्म के निर्देशक केतन मेहता ने अपनी बीवी के साथ शाहरुख खान को एक रात रहने को कहा, ताकि वो दोनों एक-दूसरे को जान जाएं और फिर लव सीन शूट कर सके.” इस लेख को जब शाहरुख खान ने पढ़ा तो उनके गुस्से का पारा काफी हाई हो गया और उन्होंने जो कुछ भी किया वो तो आप पढ़ ही चुके हैं. बता दें कि शाहरुख ने लेखक को जान से मारने तक की धमकी दे डाली थी.

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli