Categories: FILMTVEntertainment

जब शाहरुख खान ने कहा था – “मैं दिल्ली वाला हूं, मुंबई के लोगों को जेब में लेके घूमता हूं”, वायरल हो रहा वीडियो (When Shahrukh Khan Said – “I Am A Delhi Wala, I Walk Around With The People Of Mumbai In My Pocket”, Video Going Viral)

बॉलीवुड के बादशाह कहें या किंग खान, शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में जो खास जगह बनाई है, वो कम लोगों…

बॉलीवुड के बादशाह कहें या किंग खान, शाहरुख खान ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में जो खास जगह बनाई है, वो कम लोगों के ही वश की बात होती है. इसके लिए मेहनत, हुनर और किस्मत हर चीज की जरूरत पड़ती है और शाहरुख खान के पास यकीनन सबकुछ है. उनका स्ट्रगल किसी से छुपा हुआ नहीं है. वो अपने अनेकों इंटव्यूज में अपने स्ट्रगल का जिक्र कर चुके हैं. इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि शाहरुख खान दिल्ली के रहने वाले हैं और वहां बिताए अपने शानदार पलों को वो कभी नहीं भूलते हैं. जब भी उन्हें मौका मिलता है उन पलों को जरूर याद करते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बताते हुए सुने जा सकते हैं कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो मुंबई वालों के लिए उनका नजरिया कैसा था.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मुंबई में फिर खरीदा 12000Sqft का घर, कई घरों के मालिक बन चुके हैं बिग बी (Amitabh Bachchan Again Bought 12000Sqft House In Mumbai, Big B Has Become The Owner Of Many Houses)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान शो को होस्ट कर रही प्रीति जिंटा से बात कर रहे हैं. वो कहते हैं कि, “मैं बहुत लड़ता था. मैं दिल्ली वाला हूं. मैं जब मुंबई आया हूं तो यहां जब मैं गुंडागर्दी देखता हूं तो मुझे शोदे लगते हैं”. शाहरुख की इस बात पर प्रीति जिंटा ने उनसे शोदे का मतलब पूछा तो शाहरुख ने उन्हें इसका मतलब बताते हुए बोला, “अबे साले ऐसे लोगों को तो पकड़कर ऐसे ही घोंट के निकाल दूं मैं. ऐसे लोगों को साइड में जेब में लेके घूमते हैं. मतलब दिल्ली में तो हम ऐसे थे. दिल्ली की गुंडागर्दी ऐसी थी. मैं हैरान होता था कि यहां के लोग ऐसे चलते हैं”. शाहरुख का कहना है कि उन्हें मुंबई के लोगों की लड़ाई देखकर हंसी आती है. यहां के लोगों को लड़ना भी नहीं आता.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत डर गई थीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताई वजह (Rashmika Mandanna Was Very Scared To Meet Amitabh Bachchan, The Actress Told The Reason)

शाहरुख खान वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि यहां के लोग गाली भी बहुत अदब से देते हैं. किंग खान के इस वीडियो को फैंस के ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल में नजर आए थे. इसमें वो वैज्ञानिक मोहन भार्गव के किरदार में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से चंदन प्रभाकर ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, बताई शो छोड़ने की असली वजह (So Because Of This Chandan Prabhakar Left Kapil Sharma’s Side, Told The Real Reason For Leaving The Show)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके फैंस पिछले करीब 4 सालों से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना ली थी. लेकिन अब वो दोबारा से फॉर्म में आ रहे हैं. आने वाले दिनों में वो कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें ‘पठान’, ‘लायन’, ‘डंकी’ और ‘ऑपरेशन खुखरी’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli