जब डिप्रेशन की शिकार और शराब पीन...

जब डिप्रेशन की शिकार और शराब पीने की आदी हो गई थीं श्रुति हासन, वजह है बेहद हैरान करने वाली (When Shruti Hassan Became a Victim of Depression and Addicted to alcohol, Reason is Very Surprising)

साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड की फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बेस्टसेलर’ नाम की वेब सीरीज़ में नज़र आनेवाली हैं, जिसमें उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे. यहां सवाल यह है कि क्या आप जानते हैं कि एक वक़्त ऐसा भी आया जब श्रुति डिप्रेशन की शिकार और शराब की आदी हो गईं थीं. इसके पीछे की हैरान करनेवाली वजह का खुलासा खुद श्रुति ने एक इंटरव्यू में किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले जान लीजिए कि श्रुति के जन्म के दो साल बाद उनके पैरेंट्स ने शादी की थी. ऐसे में श्रुति अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक इंटरव्यू में श्रुति ने खुलासा किया था कि प्यार में धोखा खाने की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्हें शराब की लत लग गयी थीं, जिसका असर उनके कैरियर पर भी पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, श्रुति हासन का नाम विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल के साथ जुड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 में दोनों रिलेशनशिप में आए थे और 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट गई थीं, उन्हें डिप्रेशन हो गया था और उन्हें शराब की लत लग गई थी, जिसका उनके कैरियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा, लेकिन उन्होंने वक़्त रहते खुद को संभाल लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रुति की मानें तो माइकल से अलग होना एक तरह से उनके लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस था, क्योंकि इस रिश्ते से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला. श्रुति ने बताया कि उन्हें हमेशा से ही सच्चे प्यार की तलाश रही है. बता दें कि श्रुति का नाम कभी रणबीर कपूर के साथ तो कभी सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य तक से जुड़ चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि साल 2013 में जब नागा चैतन्य और सामंथा की शादी नहीं हुई थी, तब एक्टर श्रुति को डेट कर रहे थे. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. कहा तो यह भी जाता है कि दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही दोनों की राहें जुदा हो गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी श्रुति हासन ने टॉलीवुड में काम करने के बाद बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. जहां उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज बैक’, जॉन अब्राहम के साथ ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों में काम किया और अब जल्द ही वो वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं.

×