Categories: TVEntertainment

जब नेशनल टीवी पर श्वेता तिवारी ने की थी ऐसी हरकत, गुस्साए फैन्स से एक्ट्रेस को खूब सुनाई थी खरी-खोटी (When Shweta Tiwari Did This Thing on National TV, Actress Got Trolled by Angry Fans)

श्वेता तिवारी टेलीविज़न इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरती और फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. ‘कसौटी ज़िंदगी…

श्वेता तिवारी टेलीविज़न इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरती और फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में प्रेरणा की भूमिका निभाकर श्वेता तिवारी घर-घर में खूब पॉपुलर हुईं, इसके साथ ही दर्शकों के बीच उनकी इमेज एक आदर्श बहू वाली बन गई. वैसे तो श्वेता अक्सर ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आती हैं और वो वेस्टर्न आउटफिट में भी बला की खूबसूरत लगती हैं, लेकिन बिकिनी लुक में उन्हें बहुत कम ही या यूं कह लें कि न के बराबर ही देखा गया होगा. हालांकि एक बार श्वेता तिवारी ने नेशनल टीवी पर बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए ऐसी हरकत कर दी थी, जिससे फैन्स काफी नाराज़ हो गए थे और गुस्साए फैन्स ने श्वेता को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. आइए जानते हैं पूरा किस्सा.

वैसे तो दर्शकों के बीच टीवी की एक संस्कारी बहू की इमेज रखने वाली श्वेता तिवारी हमेशा डिसेंट लुक ही कैरी करती हैं, लेकिन साल 2009 में उन्होंने अपने हॉट लुक और बोल्ड अंदाज़ से हर किसी को हैरान कर दिया था. दरअसल, रियलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर नहाती हुई नज़र आई थीं. नेशनल टीवी पर श्वेता की इस हरकत को देख फैन्स के होश उड़ गए थे, जिसके बाद कई लोगों ने श्वेता को इस एक्ट के लिए जमकर ट्रोल किया और खूब खरी-खोटी सुनाई. यह भी पढ़ें: साउथ की फिल्म से इस वजह से रिप्लेस हो गई थीं एरिका फर्नांडिस, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा (Erica Fernandes was Replaced in South’s Film Because of This, Actress Made a Shocking Disclosure)

आपको बता दें कि साल 2009 में सोनी टीवी पर ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ नाम के एक रियलिटी शो को प्रसारित किया गया था, जिसमें श्वेता तिवारी ने कंटेस्टेंट को तौर पर हिस्सा लिया था. इस शो से श्वेता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो किसी झरने के नीचे बिकिनी पहनकर नहाती हुई दिखाई दी थीं. बस फिर क्या था, उनके इस लुक को देखकर उनके फैन्स भड़क गए और एक्ट्रेस को जमकर लताड़ लगाने लगे.

बहरहाल, श्वेता के ऊपर फैन्स का भड़कना लाज़मी भी था, क्योंकि उस दौरान श्वेता तिवारी की इमेज फैन्स के बीच एक संस्कारी बहू वाली थी, ऐसे में उनका बिकिनी लुक किसी को रास नहीं आया. वीडियो में श्वेता मिनी स्कर्ट और ब्लू बिकिनी पहनकर झरने में नहाती हुई नज़र आई थीं. यह भी पढ़ें: एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल हैं जन्नत जुबैर, बन चुकी हैं टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम (Apart from being an expert in Acting, Jannat Zubair is also Top in Studies, She has become a Big name of TV Industry)

गौरतलब है कि फैन्स को नेशनल टीवी पर श्वेता का बिकिनी में नज़र आना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, लेकिन श्वेता के इस कारनामे से शो की टीआरपी में जबरदस्त इज़ाफा हुआ था. भले ही शो की टीआरपी बढ़ गई, लेकिन श्वेता को अपने इस कारनामें के लिए लोगों की काफी खरी-खोटी बातें सुननी पड़ी थीं. इस मुद्दे पर विवाद बढ़ने के बाद श्वेता को मजबूर वॉकआउट करना पड़ा था.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- एक्शन-रोमांच से भरपूर बॉलीवुड मसालेदार फिल्म है ‘विक्रम वेधा’ (Movie Review- Vikram Vedha)

रितिक रोशन और सैफ अली खान को वार-प्रतिकार करते एक्शन में देखना काफ़ी रोमांचित करता…

© Merisaheli