Categories: TVEntertainment

काम के बदले टीवी के इन एक्टर्स से जब की गई अजीबो-गरीब डिमांड, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग (When Strange Demands Made from These TV Actors in Exchange of Work, Mind Will be Baffled by Hearing)

चाहे बड़े पर्दे की बात हो या फिर छोटे पर्दे की, यहां ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें कास्टिंग काउच जैसी समस्या से कभी न कभी…

चाहे बड़े पर्दे की बात हो या फिर छोटे पर्दे की, यहां ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें कास्टिंग काउच जैसी समस्या से कभी न कभी दो-चार होना पड़ा है. कास्टिंग काउच की बात करें तो ग्लैमर इंडस्ट्री में यह कोई बड़ी बात नहीं है और इस मुद्दे को लेकर कई बार बहस भी हो चुकी है. अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ एक्ट्रेसेस को ही कास्टिंग काउच जैसी समस्या झेलनी पड़ती है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि इंडस्ट्री में कई मेल स्टार्स को भी ऐसी स्थिति से गुज़रना पड़ा है. हालांकि कई लोगों ने कास्टिंग काउच के खिलाफ अपनी आवाज़ भी बुलंद की है. आइए एक नज़र डालते हैं टीवी जगत के कुछ ऐसे ही मेल एक्टर्स पर, जिनसे काम के बदले में अजीबो-गरीब डिमांड की गई.

मोहित मलिक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के जाने माने एक्टर ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं. एक्टर की मानें तो एक बार उन्हें किरदार के बारे में बात करने के लिए बुलाया गया था. जब वो कमरे में प्रोड्यूसर से बात कर रहे थे तो वो उन्हें यहां-वहां गलत तरीके से टच करने लगा, जिसके बाद मोहित मलिक ने वहां से निकल जाना ही बेहतर समझा. यह भी पढ़ें:
कपिल शर्मा से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक, छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं टीवी के ये बड़े सितारे (From Kapil Sharma to Divyanka Tripathi, Big Stars of TV Belongs from Small Towns)

राजीव खंडेलवाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल भी कास्टिंग काउच जैसी समस्या का सामना कर चुके हैं. बताया जाता है कि रोल के बदले में एक डायरेक्टर ने उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी, लेकिन एक्टर ने साफ इनकार कर दिया. डायरेक्टर की इस डिमांड को पूरा न करने की वजह से उन्हें वह रोल नहीं दिया गया.

रित्विक धनजानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे के एक्टर रित्विक धनजानी भी कास्टिंग काउच की समस्या से अछूते नहीं हैं, क्योंकि वो भी इस अनुभव से गुज़र चुके हैं. एक्टर की मानें तो एक एजेंट उन्हें किसी किरदार के बारे में बात करने के लिए एक रूम में ले गया, जहां लिखा था- लव, पार्टी और सेक्स… उस रूम में ले जाने के बाद एजेंट उनकी जांघ को छूने लगा था, लेकिन एक्टर ने किसी तरह से वहां से निकलना ही बेहतर समझा.

करण टैकर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के फेमस एक्टर करण टैकर को भी एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था और वो भी इसे लेकर अपना अनुभव बयां कर चुके हैं. करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे साफ पूछ लिया था कि तुम मेहनत करोगे या फिर स्मार्टली वर्क करना पसंद करोगे. यह भी पढ़ें: जब पब्लिसिटी के लिए अर्शी खान ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार, सरेआम उछाली थी अपनी फैमिली की इज़्ज़त (When Arshi Khan Crossed all Limits of Shamelessness for the Publicity, She Publicly Insulted Her Family)

अंकित सिवाच

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर अंकित सिवाच भी अपने स्ट्रगल के दिनों में इस तरह की समस्या से जूझ चुके हैं. एक्टर की मानें तो स्ट्रगल डेज़ में एक एजेंसी ने काम के बदले उनसे उनकी न्यूड फोटोज़ मांग ली थी, लेकिन एक्टर ने उनकी इस डिमांड को ठुकराते हुए अपनी न्यूड फोटोज़ देने से इनकार कर दिया.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli