जब गुस्से में आकर डायरेक्टर देने...

जब गुस्से में आकर डायरेक्टर देने लगा ईशा गुप्ता को गालियां, एक्ट्रेस ने पलटकर ऐसे की थी बोलती बंद (When the Angry Director Started Abusing Esha Gupta, Know What Was Her Reaction)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्डनेस के लिए फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनका फिल्मी करियर भले ही कैसा हो, लेकिन वो अक्सर अपनी हॉट अदाओं से फैन्स के रातों की नींद उड़ाती रहती हैं. खबर है कि जल्द ही ‘आश्रम 3’ में ईशा की बोल्ड अदाएं फैन्स देख सकेंगें. इसमें कोई दो राय नहीं है कि वो रील लाइफ ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. ईशा जितनी बोल्ड हैं, उतनी ही बेबाक और बिंदास भी हैं. इसका जीता जागता उदाहरण उस वक्त देखने को मिला था, जब एक गुस्साए डायरेक्टर ने ईशा को गालियां देनी शुरु कर दी, लेकिन उससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि ईशा ने पलटवार करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि डायरेक्टर की बोलती बंद हो गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने साथ हुए इस वाकये का खुलासा खुद ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में किया था. ईशा की मानें तो एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें खूब गालियां सुनाई थी. ईशा ने बताया था कि शूटिंग के दौरान उनके कॉस्ट्यूम में कुछ दिक्कत थी और यह बात डायरेक्टर को पता नहीं थी. अपने कॉस्ट्यूम की दिक्कत को सुलझाने के बाद ईशा जब सेट पर पहुंचीं तो डायरेक्टर ने कहा कि वह सेट पर लेट हैं. यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को अपने भाई जैसे लगे थे आनंद आहूजा, फिर कुछ इस तरह से शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी (Sonam Kapoor Felt Anand Ahuja Like Her Brother, Love Story of Both of them Started in This Way)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डायरेक्टर की बात सुनकर जब ईशा ने कहा कि वो लेट नहीं हैं, बल्कि सेट पर सबसे पहले आई हैं तो डायरेक्टर उनकी बात सुनकर भड़क गया और गुस्से में आकर उसने गालियां देनी शुरू कर दी. डायरेक्टर ने गुस्से में आकर ईशा को खूब गालियां सुनाईं, जिसके बाद ईशा भी चुप नहीं बैठीं और उन्होंने भी पलटकर जवाब दिया. ईशा ने पलटवार करते हुए डायरेक्टर को भी गालियां दे दी, जिससे उसकी बोलती बंद हो गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डायरेक्टर से हुई गाली-गलौच के बाद ईशा सेट से वापस लौट आईं और शूट पर तब तक वापस नहीं लौटीं, जब तक कि डायरेक्ट ने उनसे माफी नहीं मांग ली. हालांकि इस घटना के बाद डायरेक्टर को ईशा से माफी मांगनी पड़ी, जिसके बाद फिर से शूटिंग शुरु हो सकी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि इन दिनों ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रकाश झा की इस सीरीज़ में ईशा सोनिया के किरदार में नज़र आएंगी. ईशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत 2’ से की थी. इस फिल्म से डेब्यू करने के बाद ईशा ने कई फिल्मों में काम किया. अपनी डेब्यू फिल्म ‘जन्नत 2’ के लिए ईशा ने फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी जीता था. यह भी पढ़ें: जब छोटी सी उम्र में हुआ प्यार तो करीना कपूर ने की थी अपनी मां से बगावत, ऐसी थी एक्ट्रेस की टीनएज लव स्टोरी (Kareena Kapoor Rebelled Against her Mother After Falling in Love at Young Age, Know Her Teenage Love Story)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता फिल्मों के अलावा वेब सीरीज़ और म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं. ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर करके फैन्स को सरप्राइज़ करती रहती हैं. वो आए दिन अपनी बेडरूम फोटोज़ और बाथरूम सेल्फी भी शेयर करती रहती हैं.

×