जब रणवीर सिंह से कमंटेटर ने पूछा...

जब रणवीर सिंह से कमंटेटर ने पूछा, कौन हो आप, एक्टर का जवाब जीत लेगा दिल (When The Commentator Asked Ranveer Singh, Who Are You, The Actor’s Answer Will Win Your Heart)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है, लेकिन अब उनकी फैन फॉलोइंग और ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि उनके द्वारा दिए गए एक सवाल का जवाब हर किसी के दिल को जीत रहा है और एक्टर के उस जवाब की चर्चा हर ओर हो रही है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल ये हाल ही की बात है, जब रणवीर अबू धाबी में फॉर्मूला 1 रेस में थे. इसी दौरान उनसे पूर्व रेसिंग ड्राइवर और कमेंटेटर मार्टिन ब्रुन्डल ने बातचीत की. वो रणवीर को नहीं जानते थे कि ये कौन हैं. ऐसे में उन्होंने रणवीर से पूछा कि उन्होंने उन्हें पहचाना नहीं, कि वो कौन हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ब्रुन्डल ने रणवीर सिंह से सवाल किया कि, आप इस वक्त कैसा महसूस कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि, “मैं इस वक्त दुनिया के सबसे ऊंचाई पर महसूस कर रहा हूं.” इसके बाद कमंटेटर ने सवाल किया कि, “मैं आपको पहचान नहीं पाया हूं.” इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि, “मैं एक बॉलीवुड अभिनेता हूं. सर, मैं मुंबई, भारत से हूं. मैं एक एंटरटेनर हूं.” बस क्या था रणवीर का ये जवाब खबरों का हिस्सा बन गया. उनके चाहनेवालों का कहना है कि एक्टर के इस जवाब से वो काफी खुश हुए हैं.

ये भी पढ़ें: काफी पढ़े लिखे हैं वरुण धवन, क्वालिफिकेशन जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Is Very Educated, You Will Be Stunned To Know His Qualification)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यही नहीं, कमंटेटर ने रणवीर सिंह के अतरंगी कपड़ों को लेकर भी उनसे बात की. एनर्जी से भरपूर रणवीर सिंह अपने फैंस के बीच काफी फैमस हैं और लोग उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने इस मामले में अजय देवगन और वरुण धवन को दी मात (Karthik Aryan Beat Ajay Devgan And Varun Dhawan In This Matter)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी रणवीर के पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने बताया कि आखिर जिम में क्यों जा रही है लोगों की जान, इन बातों का रखें खास ध्यान (Sunil Shetty Told Why People’s Lives Are Going In The Gym, Take Special Care Of These Things)

×