Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड के इन सितारों से जुड़ी इन अफवाहों ने जब बटोरी थीं सुर्खियां, झूठी खबरों को फैन्स ने भी मान लिया था सच (When These Rumors Related to Bollywood Stars Made Headlines, Fans also Accepted False News as True)

बॉलीवुड की गॉसिप गलियारों में सितारों से जुड़ी कई तरह की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं. वैसे तो ग्लैमर इंडस्ट्री में लव,…

बॉलीवुड की गॉसिप गलियारों में सितारों से जुड़ी कई तरह की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं. वैसे तो ग्लैमर इंडस्ट्री में लव, अफेयर्स और ब्रेकअप जैसी खबरें बेहद आम हो गई हैं. इन सबके बीच कई बार सितारों से जुड़ी कुछ ऐसी खबरें भी सुनने को मिलती हैं, जिनका सच्चाई से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं होता है, बावजूद इसके इन खबरों पर कई बार फैन्स विश्वास कर लेते हैं. जी हां, बॉलीवुड के कई टॉप सितारों से जुड़ी कई ऐसी अफवाहें सुनने को मिल चुकी हैं, जो बाद में झूठी साबित हुईं, लेकिन जब ये खबरें सुर्खियों में आईं तब फैन्स ने उन्हें सच मान लिया था. आइए जानते हैं फिल्मी सितारों से जुड़ी कुछ ऐसी ही अफवाहों के बारे में…

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. इसके अलावा भी आलिया कई वजहों से सुर्खियों में लगातार बनी रहती हैं, लेकिन जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब उन्हें लेकर एक अफवाह गॉसिप की गलियारों में आग की तरह फैल गई थी. एक्ट्रेस को लेकर अफवाह उड़ी थी कि वो महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं, जबकि यह अफवाह सरासर गलत थी. यह भी पढ़ें: टीनएज लव से लेकर स्कूल टाइम में प्रेग्नेंट होने की अफवाहों तक, काफी मशहूर हैं करीना कपूर से जुड़े ये किस्से (From Teenage Love to School Time Pregnancy Rumours, Know Popular Stories Related to Kareena Kapoor)

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. शाहिद कपूर को डेट करने से लेकर सैफ अली खान की बेगम साहिबा बनने तक करीना ने खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन वो भी गलत अफवाहों की शिकार हो चुकी हैं. करीना को लेकर एक समय ऐसी अफवाह उड़ी थी कि वो जब नौवीं क्लास में थीं, तब प्रेग्नेंट हो गई थीं.

करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर का वैसे को कंट्रोवर्सीज़ से पुराना नाता है, लेकिन करण और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी थी कि हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रिलीज़ होने से पहले मीडिया में ऐसी अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था कि करण जौहर और इस फिल्म से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी एक समय काफी चर्चा में थी, लेकिन दोनों के रास्ते अलग हो गए और शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी और से शादी कर ली. हालांकि सालों बाद दोनों कलाकारों को लेकर एक अफवाह जंगल में आग की तरह फैल गई थी और वो यह थी कि सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की बेटी हैं. यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

अजय देवगन और कालोज

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो अजय देवगन और काजोल को बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक माना जाता है, क्योंकि दोनों अक्सर साथ में कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं. हालांकि एक दौर ऐसा भी था जब इस कपल से जुड़ी एक अफवाह को फैन्स ने सच मान लिया था. मीडिया में ऐसी खबर आई थी कि अजय देवगन के सीक्रेट अफेयर के चलते काजोल ने उनसे अलग होने का फैसला किया है, लेकिन बाद में यह खबर एक कोरी अफवाह निकली.

Recent Posts

© Merisaheli