Entertainment

जब खुद से आधी उम्र की हसीनाओं को दिल दे बैठे ये सितारे ! (When These Stars Fall In Love Much Younger Lady Than Their Age)

फिल्मी सितारों को पर्दे पर आपने प्यार, इश्क और मोहब्बत में फना होते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या  असल ज़िंदगी में भी इन सितारों के साथ ऐसी कोई घटना घटी है?  ग्लैमर और चकाचौंध से गुलज़ार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी भी कुछ भी हो सकता है. एक ओर जहां सितारों के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें बेहद आम हो चुकी हैं तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने से आधी उम्र की हसीनाओं से दिल लगाकर अचानक से खबरों की सुर्खियां बन गए.

1- आमिर खान 

कुछ समय पहले आमिर खान और उनकी ऑनस्क्रिन बेटी फातिमा सना शेख के अफेयर की खबरों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी. उस दौरान मीडिया में आई खबरों पर विश्वास करें तो आमिर का दिल खुद से आधी उम्र की फातिमा पर आ गया था. दोनों की उम्र में करीब 27 साल का अंतर है. कहा तो यह भी जा रहा था कि दोनों के अफेयर की खबरों के चलते आमिर और पत्नी किरण राव के बीच झगड़े की नौबत तक आ चुकी थी.

2- मिलिंद सोमन

52 साल के एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन भी खुद से आधी उम्र की लड़की से दिल लगाने को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. बता दें कि मिलिंद सोमन का दिल असम की रहनेवाली 26 वर्षीय एयरहोस्टेस अंकिता कोंवर पर फिदा है. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. अब खबर है कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं.

3- आदित्य पंचोली

अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्नी उम्र ंमें उनसे बड़ी हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब शादीशुदा आदित्य पंचोली का दिल बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत पर आ गया था. आदित्य पंचोली और कंगना की उम्र में करीब 22 साल का अंतर है. बताया जाता है कि कुछ समय तक दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं.

4- संजय दत्त

संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त से उम्र में करीब 19 साल बड़े हैं. दोनों की मुलाकात 2006 में हुई थी और करीब दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. जब संजू बाबा ने मान्यता से शादी की थी तब उनकी बेटी त्रिशाला 21 साल की थीं.

5- कबीर बेदी 

एक्टर कबीर बेदी अपने रंगीन मिज़ाज के लिए जाने जाते हैं. तभी तो तीन शादियां करने के बाद भी उनका दिल खुद से 29 साल छोटी परवीन दुसांज पर आ गया  और अब परवीन उनकी चौथी पत्नी बन गई. कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन उनकी बेटी पूजा बेदी से भी उम्र में करीब 4 साल छोटी हैं.

6- राजेश खन्ना 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने जब डिंपल कपाड़िया को पहली बार देखा था तब पहली नज़र में ही उन्हें डिंपल से प्यार हो गया था. हालांकि उस वक्त राजेश खन्ना 31 साल के थे और डिंपल की उम्र महज 16 साल थी. शादी करने के लिए दोनों ने उम्र के इस फासले को दरकिनार कर दिया था.

7- दिलीप कुमार 

ट्रैजेडी किंग दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी को एक आदर्श जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. लेकिन हम आपको बता दें कि जब दोनों की शादी हुई थी तब सायरा बानो 25 साल की थीं और दिलीप कुमार की उम्र 44 साल थी.

यह भी पढ़ें: आंखों से मदहोश करनेवाली प्रिया प्रकाश वॉरियर की 10 अनदेखी तस्वीरें !

[amazon_link asins=’B0754751Z3,B01N5XUI7U,B00OXPACT2,B01MU9ZLPM’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’50f60064-13ce-11e8-9b73-2d4e908f9945′]

 

Geeta Sharma

Recent Posts

हास्य काव्य- मैं हुआ रिटायर… (Hasay Kavay- Main Huwa Retire…)

मैं हुआ रिटायरसारे मोहल्ले में ख़बर हो गईसब तो थे ख़ुश परपत्नी जी ख़फ़ा हो…

April 12, 2024

अक्षय कुमार- शनिवार को फिल्म देखने के लिए सुबह का खाना नहीं खाता था… (Akshay Kumar- Shanivaar ko film dekhne ke liye subah ka khana nahi khata tha…)

अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका फिल्मी…

April 12, 2024

बोनी कपूर यांनी केले ८ महिन्यात १५ किलो वजन कमी (Boney Kapoor Lost 15 Kg Weight By Following These Tips)

बोनी कपूर हे कायमच चर्चेत असणारे नाव आहे. बोनी कपूर यांचे एका मागून एक चित्रपट…

April 12, 2024

कामाच्या ठिकाणी फिटनेसचे तंत्र (Fitness Techniques In The Workplace)

अनियमित जीवनशैलीने सर्व माणसांचं आरोग्य बिघडवलं आहे. ऑफिसात 8 ते 10 तास एका जागी बसल्याने…

April 12, 2024

स्वामी पाठीशी आहेत ना मग बस…. स्वप्निल जोशीने व्यक्त केली स्वामीभक्ती ( Swapnil Joshi Share About His Swami Bhakti)

नुकताच स्वामी समर्थ यांचा प्रकट दिन पार पडला अभिनेता - निर्माता स्वप्नील जोशी हा स्वामी…

April 12, 2024
© Merisaheli