Categories: FILMTVEntertainment

जब इस एक्शन डायरेक्टर ने जड़ा था कपिल शर्मा को ज़ोरदार थप्पड़, सेट से किया था बाहर, जानें यह दिलचस्प किस्सा (When This Action Director Slapped Kapil Sharma and Sent Him Out From Set, Know This Interesting Story)

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट और टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो अक्सर अपने शो पर खुद से जुड़े दिलचस्प…

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट और टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा वैसे तो अक्सर अपने शो पर खुद से जुड़े दिलचस्प किस्से समय-समय पर बताते रहते हैं. अपने कॉलेज और संघर्ष के दिनों से जुड़े किस्से वो अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. एक एपिसोड में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के सामने फिल्म ‘गदर’ से जुड़ी एक कहानी बताई थी कि कैसे इस फिल्म की शूटिंग में वो एक भीड़ वाले सीन का हिस्सा बने थे और उन्हें फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा से डांट खानी पड़ी थी. हाल ही में इसी फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा खुद टीनू वर्मा ने सुनाया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना के साथ एक इंटरव्यू में फिल्म ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने उसी किस्से के बारे में बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्होंने कपिल शर्मा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था और उन्हें सेट से बाहर कर दिया था. यह भी पढ़ें: #द कपिल शर्मा शो: जल्द शुरू होगा कॉमेडी का नया सीजन, जानें क्या है शो का टाइम, डेट, कास्ट और बाकी डिटेल्स (The Kapil Sharma Show: New season Of Comedy Show To Begin Soon, Know Date, Time, Cast & Other Details)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीनू ने बताया था कि फिल्म में एक सीन की शूटिंग हो रही थी, जिसमें भीड़ में इकट्ठा हुए सभी लोगों को ट्रेन की तरफ भागना था, लेकिन जब उन्होंने एक्शन बोला तो एक लड़का भीड़ से अलग विपरित दिशा में भागने लगा. अलग दिशा में भागने वाला लड़का कोई और नहीं, बल्कि खुद कपिल शर्मा थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीनू वर्मा ने कहा कि भीड़ से अलग भागने के लिए उन्होंने कपिल शर्मा को डांटते हुए कहा कि तुम्हारे कारण इस सीन को अब दोबारा शूट करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कपिल की गलती की वजह से उन्हें इस सीन की दोबारा तैयारी करनी पड़ेगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल को डांटने के बाद जब दोबारा सीन शूट करने के लिए टीनू वर्मा ने एक्शन बोला तो उनका पूरा फोकस कपिल पर ही था कि अब वो क्या करेंगे, लेकिन दोबारा भी कपिल ने वही किया और भीड़ से अलग भागने लगे. इसके बाद टीनू को गुस्सा आ गया और वो कपिल के पास गए और उन्हें एक ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया, फिर उन्हें सेट से बाहर भगा दिया. यह भी पढ़ें: एक डायरेक्टर के थप्पड़ ने उतार दी थी सैफ अली खान की नवाब गिरी, गुस्से में फिल्म की रोक दी गई थी शूटिंग (When Saif Ali Khan Was Slapped By A Director, The Shooting Of The Film Was Stopped)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, इस किस्से को खुद कपिल शर्मा भी अपने शो पर कई बार बता चुके हैं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर वापसी करने वाला है. यह शो कुछ समय के लिए ऑफ एयर हुआ है और जल्द ही यह एक बार फिर से दर्शकों के बीच उन्हें हंसाने-गुदगुदाने के लिए आने वाला है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli