जब रंगे हाथ लड़की के साथ रूम में...

जब रंगे हाथ लड़की के साथ रूम में पकड़े गए थे वरुण धवन, भाई ने मारा था 6 थप्पड़ (When Varun Dhawan Was Caught Red Handed In The Room With A Girl, Brother Had Hit 6 Slaps)

बॉलीविड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर वरुण धवण (Varun Dhawan) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है. उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद लगातार उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत लिया. अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आते रहते हैं. एक बार वरुण ने एक शो में अपनी जिंदगी का एक सीक्रेट वाला खुलासा किया था, जिसके बारे में जानकर उनके पिता डेविड धवन भी काफी ज्यादा हैरान हो गए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लड़की की वजह से भाई ने मारे 6 थप्पड़ – दरअसल वरुण धवन ने अनुपम खेर और अपने पिता के सामने बताया था कि एक बार एक लड़की की वजह से उनके बड़े भाई रोहित धवन ने उन्हें एक-एक करके 6 थप्पड़ मारे थे. उस किस्सा को सबसे सामने बताते हुए वरुण ने कहा था, “मैं एक बार एक लड़की के साथ कमरे में था और बाहर से दरवाजा बजा. लड़की ने अंदर आकर मुझे बताया कि मेरा भाई आया है. ये सुनकर मैं बुरी तरह कांप गया.”

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने सातवीं क्लास में किया था पहला किस, वरुण, सिद्धार्थ और अनन्या ने भी किया अपने पहले किस का खुलासा (Ranveer Singh Did The First Kiss In The Seventh Class, Varun, Siddharth And Ananya Also Revealed Their First Kiss)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भाई से बहुत गुजारिश की लेकिन वो नहीं मानें – बात करते हुए वरुण ने आगे बताया कि जैसे ही वो रूम से बाहर निकले रोहिन ने बिना कुछ पूछे या बिना कुछ बोले जोरदार तमाचा जड़ दिया. वरुण ने कहा कि, “हम चल रहे थे और जैसे ही हम दूसरे फ्लोर पर पहुंचे तो रोहित ने मुझे एक और थप्पड़ मारा. मैं ये देख कर दंग रह गया. मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना, मैंने उनसे गुजारिश की.”

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान के पास शर्ट और वॉलेट खरीदने के लिए नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने ऐसे की थी मदद (When Salman Khan Did Not Have Money To Buy Shirt And Wallet, Sunil Shetty Helped Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रोहित ने वरुण को मारे 6 थप्पड़ – वरुण ने कहा कि जैसे ही वो दोनों छठे फ्लोर पर पहुंचे रोहित ने फिर से उन्हें थप्पड़ मारा. “वो हर फ्लोर पर मुझे थप्पड़ मार रहे थे और छह फ्लोर तक आते-आते उन्होंने मुझे 6 थप्पड़ मारे. मुझे लगा कि भाई ने मारा है तो माता-पिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मैंने सोचा कि रोहित ने इतना मारा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहाना दे देगा. लेकिन उसने ऊपर जाकर सबको सब बता दिया.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वरुण की बात सुन डेविड धवन को आ गई थी हंसी – वरुण की इस बात को सुनकर अनुपम खेर को काफी हंसी आ गई थी. यहां तक कि वरुण के पापा डेविड धवन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. वरुण ने आगे बताया कि, “रोहित मम्मी-पापा के पास जाकर बोलता है कि ये मेरा नाम खराब कर रहा है. लड़की थी इसके रूम में. जिसका जवाब देते हुए मैंने कहा क्या नाम खराब कर रहा हूं तू मेरे से सिर्फ चार साल बड़ा है.”

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन हुए इस एक्ट्रेस के जबरा फैन, सरेआम कही दिल की बात (Karthik Aryan Became A Jabra Fan Of This Actress, Publicly Spoke About His Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भाई और पापा के साथ किया काम – वैसे तो वरुण धवण को फिल्मों में लॉन्च करने का क्रेडिट करण जोहर को जाता है, लेकिन उसके बाद वरुण ने अपने पिता डेविड धवण की फिल्म ‘जुड़वा 2’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘कुली रीबूट’ में काम किया. इसके अलावा भाई रोहित धवन की फिल्म ‘ढिशूम’ में भी वरुण ने एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस नज़र आई थीं.

×