जरा-सी बात पर आलिया भट्ट को आया गुस्सा, बॉडीगॉर्ड्स पर भड़की, देखें वीडियो (Why did Alia Bhatt lose her cool On Bodyguards?)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, फिल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर वे खबरों में बनी रहती हैं. वैसे आलिया का फैन्स व मीडियावालों के प्रति व्यवहार काफी अच्छा रहता है. वे अक्सर फैन्स के साथ बिना ना-नुकूर के फोटे निकलवा लेती हैं. पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया का नया और उखड़ा हुआ व्यवहार देखने को मिल रहा है. जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Alia Bhatt

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म सड़क की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचती हैं. जहां उनके बॉडीगार्ड्स पहले से ही उनका इंतजार कर रहे हैं, जैसी ही उनकी कार रुकती है बॉडीगार्ड्स उनके पास जाकर घेरा बना लेते हैं. लेकिन आलिया को शायद बॉडीगार्ड्स की ये बात पसंद नहीं आती है. दरअसल कार से उतरते हुए आलिया मीडिया को देख मुस्कुराती हैं और आगे की ओर बढ़ने लगती हैं. इस दौरान उनके बॉडीगार्ड्स आगे निकल जाते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें ये एहसास होता है कि आलिया पीछे रह गईं वो तुरंत उनके पास आते हैं लेकिन उनकी इस चूक पर आलिया भड़क जाती हैं. आप भी देखिए आलिया का यह वायरल वीडियो…

 

View this post on Instagram

#aliabhatt on location

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आलिया की ये बात कई लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं हैं और कैमरे के सामने अच्छा चेहरा लेकर आ जाते हैं और कहते हैं सबको सम्मान देना चाहिए. बॉलीवुड के भाई बहनों खुद समझ लो सम्मान क्या है? एक और यूजर ने लिखा- ‘ये कैसा व्यवहार है, वो आपके बॉडीगार्ड्स हैं, उन्हें सम्मान दो.’ दूसरे ने लिखा- ये रणबीर कपूर का इफेक्ट है, वो भी फैंस और मीडिया के साथ ऐसा व्यवहार करता है. तीसरे ने लिखा कि पहले रणबीर कपूर का भूत नहीं सवार था तो इनके तारे जमीं पर थे और अब उनके साथ घूमा करती हैं तो किस्मत और काम दोनों ही बर्बाद करके घूम रही हैं तो ये सब बदतमीजी तो करेंगी ही, अनसक्सेसफुल के साथ रहकर वैसी ही तो बनेंगी. एक यूजर ने लिखा कि शायद रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया है इसलिए वे ऐसा व्यवहार कर रही हैं.

Alia Bhatt

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर ली है. ये पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया सड़क 2, RRR और तख्त में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन मुबारक हो शबाना आज़मी: बेबाक़, बिंदास व बेहतरीन अदाकारा (Happy Birthday Shabana Azmi: Excellent Actress)