इस वजह से शर्मिला टैगोर ने ...

इस वजह से शर्मिला टैगोर ने नहीं देखी है अब तक न्यू बोर्न पोते की शक्ल (Why Sharmila Tagore Has Not Yet Seen Her Newborn Grandchild, The Reason Revealed)

जब से करीना-सैफ के घर दोबारा गुड न्यूज आई है और उनके घर में एक और छोटे नवाब का जन्म हुआ है, तब से पटौदी और कपूर परिवार में खुशियों का महौल है. पूरी इंडस्‍ट्री करीना-सैफ को बधाइयां दे रही है. एक तरफ जहां उनके फ्रेंड्स, बॉलीवुड सेलेब्स और रिलेटिव्स उनसे म‍िलने लगातार पहुंच रहे हैं. वहीं क्या आप जानते हैं कि दादी शर्मिला टैगोर ने अब तक अपने न्यू बोर्न पोते का मुंह तक नहीं देखा है. दादी शर्मिला अब तक अपने पोते से क्यों नहीं मिली हैं, इसकी वजह जानने की कोशिश हमने की.

Saif and Kareena

जैसा कि आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, सोहा खान, कुणाल खेमू समेत कई स्टार्स करीना के दूसरे बेबी बॉय से म‍िलने पहुंच चुके हैं. सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान भी करीना के दूसरे बेबी के लिए ग‍िफ्ट्स लेकर गई थीं, लेकिन सैफ की मां और बच्चे की दादी के पोते को देखने पहुंचने की कोई खबर नहीं आ रही है.

Saif and Sharmila Tagore

दरअसल खबरों के अनुसार शर्मिला टैगोर इन दिनों अपने दिल्‍ली वाले घर में हैं. चूंकि इन दिनों कोरोना के केसेस फिर बढ़ रहे हैं. ऐसे में खुद शर्मिला और उनकी फैमिली नहीं चाहती कि वो कोई रिस्क लें, क्योंकि इन हालात में उनके लिए ट्रैवेल करना ठीक नहीं होगा. इसी वजह से शर्मिला टैगोर अब तक दिल्‍ली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाई हैं और अब तक अपने इस नन्‍हे पोते से नहीं मिल पाई हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि जल्द से जल्द वो अपने सबसे छोटे पोते से मिलने पहुंचेंगी.

Saif and Kareena

कहा जा रहा है कि बेटे के नाम को फाइनल करने में भी दादी शर्मिला टैगोर की वजह से ही देरी हो रही है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सैफ और करीना के दूसरे बच्चे का नाम शर्मिला और करीना की मां बबीता रखेंगी. चूंकि शर्मिला अब तक मुंबई नहीं पहुंच पाई हैं, तो तैमूर के छोटे भाई का नाम जानने के लिए फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा. हालांकि करीना कपूर की डिलीवरी के बाद से ट्विटर पर ‘बाबर’ और ‘औरंगजेब’ जमकर ट्रेंड हुआ था और लोगों ने करीना-सैफ को खूब ट्रोल भी किया था.

Sharmila Tagore And Kareena

बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बनें हैं. 21 फरवरी को करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया, तभी से पटौदी फैमिली और कपूर फैमिली में सेलिब्रेशन का माहौल है. हालांकि मां बनने के बाद करीना अब तक मीडिया के सामने नहीं आई हैं और न ही उन्होंने अपने बेबी की फोटोज शेयर की हैं.

Saif and Kareena

कपल ने पहले ही तय कर लिया था कि तैमूर के जन्म के समय हुई गलती वो इस बार नहीं दोहराएंगे और इस बार बच्चे को लेकर वे पूरी प्राइवेसी बरतेंगे. शायद यही वजह है कि कपल ने अब तक न्यू बोर्न बेबी की झलक फ़ैन्स को नहीं दिखाई है.