Categories: FILM Entertainment

WOW! परदे पर फिर साथ दिखेंगी बॉलीवुड की ये हिट जोड़ियां (WOW! These hit Bollywood couples will pair up again)

बॉलीवुड में जहां हर दिन किसी न किसी नए कलाकार की एंट्री हो रही है, वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी…

बॉलीवुड में जहां हर दिन किसी न किसी नए कलाकार की एंट्री हो रही है, वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं, जिनकी सिज़लिंग केमेस्ट्री को देखते हुए फिल्ममेकर्स उन्हें दोबारा एक साथ परदे पर उतारने की तैयारी में हैं. आनेवाले दिनों में कौन-कौन सी हिट जोड़ियां दिखेंगी फिर से साथ? आइए, जानते हैं.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh)
दीपिका और रणवीर के अफेयर की चर्चा तो आए दिन होती ही रहती हैं, मगर दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी इतनी कमाल की है कि जब भी दोनों साथ आए फिल्म हिट रही. चाहे वो संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला हो या बाजीराव मस्तानी, दोनों की केमेस्ट्री ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. अब एक बार फिर दीपिका-रणवीर की हिट जोड़ी साथ दिखेगी संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती में. इस फिल्म में रणवीर एक रसिक सुल्तान के क़िरदार में होंगे. यह एकतरफा प्यार की कहानी है. दोनों के फैन्स को इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतज़ार हैं, क्योंकि रियल लाइफ लवर्स को ऑनस्क्रीन इश्क फरमाते देखना बेहद दिलचस्प होगा.

 


सलमान खान-कैटरीना कैफ़ (Salman Khan-Katrina Kaif)
कभी सल्लू मियां के दिल की धड़कन रही कैटरीना कैफ़ से भले ही उनका ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन सलमान ने उनसे प्रोफेशनल रिश्ता नहीं तोड़ा, तभी तो ब्रेकअप के बाद भी दोनों कई फिल्में साथ कर चुके हैं. 2005 में फिल्म मैंने प्यार क्यों किया? में दोनों पहली बार साथ नज़र आए. उसके बाद दोनों ने क़रीब आधा दर्जन फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया. हमेशा चर्चा में रहने वाली ये जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी यशराज बैनर की फिल्म टाइगर ज़िंदा है में. ये फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल होगी.

 

शाहरुख ख़ान-कैटरीना कैफ़ (Shahrukh Khan-Katrina Kaif)
यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में शाहरुख़ और कटरीना की सिज़लिंग केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में शाहरुख़ कई बार कैटरीना को किस करते नज़र आए. इतना ही नहीं, शाहरुख़ ने अपने 25 साल के करियर में अगर किसी हीरोइन को स्मूच किया तो वो कैटरीना हैं. अब दोनों की ये हिट जोड़ी दिखेगी डायरेक्टर आनंद ए राय की फिल्म बंधुआ में. इस फिल्म में शाहरुख़ बौने की भूमिका में होंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बौने बने शाहरुख़ 5.8 फिट की कैटरीना के साथ कैसे रोमांस करेंगे?

 

श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर  (Shradha Kapoor-Aditya Roy Kapoor)
फिल्म आशिकी 2 में पहली बार साथ दिखी इस रोमांटिक जोड़ी ने पहली ही फिल्म में दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म में इनकी केमेस्ट्री और लव स्टोरी लोगों को बहुत पसंद आई. अब ये रोमांटिक जोड़ी फिर साथ दिखेगी फिल्म ओके जानू में. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ जिसमें दोनों की हॉट केमेस्ट्री दिख रही है. वैसे आशिकी 2 में ऑनस्क्रीन रोमांस के साथ ही रियल लाइफ में इनके अफेयर की ख़बरें भी सुर्ख़ियों में रहीं, मगर बाद में किसी वजह से दोनों अलग हो गए. ये बात और है कि इस रिलेशनशिप के बारे में श्रद्धा और आदित्य ने कभी कुछ कहा नहीं.

 


सिद्धार्थ मल्होत्रा-आलिया भट्ट (Sidharth Malhotra-Alia Bhatt)
करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया के प्यार में पागल सिद्धार्थ बहुत कोशिश के बाद आख़िरकार अंत में आलिया को पाने में कामयाब हो जाते हैं. अगली फिल्म कपूर एंड सन्स में भी आलिया को फवाद ख़ान से प्यार रहता है, मगर आख़िर में वो और सिद्धार्थ एक हो जाते हैं. अब एक बार फिर दोनों परदे पर साथ दिखने वाले हैं. आनेवाली फिल्म आशिकी 3 में आलिया और सिद्धार्थ लवर्स के रोल में दिखेंगे. रियल लाइफ में भी दोनों को कई बार एकसाथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया है. ऑफस्क्रीन भी इनकी बॉन्डिंग काफ़ी अच्छी है.

 

शाहरुख ख़ान-अनुष्का शर्मा (Shahrukh Khan-Anushka Sharma)
फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली अनुष्का शर्मा की इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद इस जोड़ी का जादू दिखा फिल्म जब तक है जान में और अब ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर अपना मैजिक दिखाएगी इम्तियाज़ अली की फिल्म द रिंग में. कहा जा रहा है कि ये एक अलग तरह की लव-स्टोरी होगी. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के साथ ही यूरोप में भी हुई है. हाल ही में सलमान ने अपने ट्वीट पर इम्तियाज़ अली की इस फिल्म की रिलीज़ डेट बताई थी. सलमान ने मज़ाकिया अंदाज़ में ट्वीट किया था, शाहरुख खान की फिल्म आ रही है… डेट मैंने डिसाइड कर दी है, टाइटिल तुम लोग डिसाइड कर दो. दरअसल, फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है ‘द रिंग’ वर्किंग टाइटल है.

 

सुशांत सिंह राजपूत-परिणीति चोपड़ा (Sushant Singh Rajput-Parineeti Chopra)
फिल्म शुद्ध देसी रोमांस की रोमांटिक जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा दोबारा स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. शुद्ध देसी रोमांस में इनकी केमेस्ट्री को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था. अब ये सुपर हॉट जोड़ी अपकमिंग फिल्म तकदुम में साथ दिखेगी. एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने माना कि सुशांत के साथ काम करना उन्हें अच्छा लगता है और शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग के समय भी उनकी सुशांत से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. वैसे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की बढ़ती नज़दीकियों की भी ख़बर आई थी, हालांकि दोनों ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज किया था. इस फिल्म में सुशांत और परिणीति के 27 किसिंग सीन्स ने सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियां बंटोरीं थीं.

 


आलिया भट्ट-वरुण धवन (Varun Dhawan-Alia Bhatt)
फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां के बाद आलिया फिर से वरुण की दुल्हन बनेंगी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में. इतना ही नहीं, ख़बर है कि दोनों की जोड़ी को करन जौहर अपनी फिल्म शिद्दत में ले सकते हैं. सबसे पहले दोनों करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में साथ दिखे थे. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री गज़ब की है. वैसे रियल लाइफ में भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

– कंचन सिंह

Meri Saheli Team

Recent Posts

‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का दिलचस्प अंदाज़… (Deepika Padukone’s Interesing Idea About Film ‘Chhapaak’)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर आधारित मेघना गुलज़ार की छपाक फिल्म का ट्रेलर कल आनेवाला है, लेकिन इसमें मुख्य क़िरदार…

HBD दीया मिर्ज़ाः जानिए दीया के बारे में कुछ अनकही बातें ( Happy Birthday Dia Mirza)

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का जन्मदिन है. वे अपना 38वां जन्मदिन मना रही है. दीया ने अपने…

एक्सक्लूसिव बुनाई डिज़ाइन्स: 5 क्लासी वुमन स्वेटर डिज़ाइन्स (Exclusive Bunai Designs: 5 Classy Woman Sweater Designs)

इन स्टाइल सामग्रीः 150 ग्राम नेवी ब्लू रंग का ऊन, 100 ग्राम पीला ऊन, 50-50 ग्राम ऑरेंज और स़फेद ऊन,…

बॉलीवुड की 10 सुपरमॉम्स प्रेग्नेंसी के बाद फिर हो गईं पहले की तरह फिट और स्लिम (10 Bollywood Actresses Who Look Amazing Post Pregnancy)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के लिए अपने फिगर और फिटनेस का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है. शादी और प्रेग्नेंसी के बाद बॉलीवुड…

कहानी- मोह माया मायका (Short Story- Moh Maya Mayka)

मूंदी हुई पलकों के पीछे मायके में कुछ दिन पूर्व बिताया समय साकार हो उठा. कैसे उसे देखते ही मम्मी-पापा…

© Merisaheli