Entertainment

ये है मोहब्बतें के इस ऐक्टर का बेडरूम वीडियो एक करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया (Yeh Hai Mohabbatein Actor Ribbhu Mehra’s Bedroom Video )

लोकप्रिय  टीवी शो ये है मोहब्बतें में निखिल का किरदार निभाने वाले एक्टर रिभु मेहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रिभु शो में निखिल का किरदार निभा रहे हैं. सीरियल में भले ही उनका किरदार बड़ा ना हो, मगर सोशल मीडिया पर उनके बारे में बातें हो रही हैं.  वजह है एक उनका एक बेडरूम वीडियो. दरअसल यह वीडियो उन्होंने एक गाने के लिए शूट किया था.

 

दरअसल, रिभु ने खुद अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसे उन्होंने एक म्यूज़िक एल्बम के गाने के लिए शूट किया था. रिभु मेहरा ने यह लव मेकिंग सीन म्यूजिक वीडियो ‘रे पिया’ के लिए शूट किया. इस गाने को अलताफ सय्यैद ने गाया है, वहीं, असलम खान ने इसका निर्देशन किया है. जी म्यूज़िक कंपनी के लेबल से गाने को रिलीज़ भी कर दिया गया है. मगर हैरानी वाली बात यह है कि अपने वीडियो को हिट करने के लिए रिभु ने सोशल मीडिया को हथियार बनाया.

टीर रिभु मेहरा ने अपने म्यूजिक वीडियो का सिर्फ बेडरूम सीन ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. ऐसे तरीके आमतौर पर कम वक्त में ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित कने के लिए किया जा रहा है. इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस स्नेहा नामानंदी नजर आ रही हैं. रिभु मेहरा के अनुसार, शूट से पहले वह स्नेहा नामानंदी से पहले कभी नहीं मिले. इसलिए बेड रूम सीन की शूटिंग के वक्त उन पर दबाव था. उन्होंने कहा, ‘हमारी पूरी कोशिश थी कि वीडियो सहजता से शूट हो और वह अश्लील ना लगे.’ गौरतलब है कि गाना ‘रे पिया’ रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर इसे इसे एक करोड़ से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ेंः छलका दीपिका पादुकोण का दर्द, कहा धोखा देना रणबीर कपूर की है पुरानी आदत (Deepika Padukone Revealed The Real Reason Of Breakup With Ranbir Kapoor)

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli