‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर सुमित सचदेव की पत्नी का हुआ मिसकैरेज, इस शख़्स को ठहराया ज़िम्मेदार (Yeh Hai Mohabbatein Actor Sumeet Sachdev’s Wife Suffers Miscarriage)

कुछ समय पहले ही छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमण भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल (Karan Patel) की पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) के मिसकैरेज की ख़बर मीडिया में आई थी. अब इसी शो में मणि का किरदार निभा रहे एक्टर सुमित सचदेव (Sumeet Sachdev) की पत्नी अमृता गुजराल (Amrita Gujral) का मिसकैरेज हो गया है. बता दें कि अमृता 5 महीने की प्रेगनेंट थी और सुमित ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए इस मिसकैरेज के लिए पत्नी के बॉस को ज़िम्मेदार ठहराया है. सुमित की मानें तो पत्नी अमृता के साथ वर्कप्लेस पर हो रहे हैरेसमेंट के चलते ही उन्होंने अपना बच्चा खोया है.

अपनी पत्नी के मिसकैरेज की ख़बर फैंस तक पहुंचाते हुए सुमित ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- हम आपको अपने बेटे एहान से मिला रहे हैं. तुम हमारी ज़िंदगी में आए और हमारे परिवार का हिस्सा बनें. तुमने हाथ भी हिलाया और हमें लगा कि ज़िंदगी में आने के लिए तुम हमसे हाय कह रहे हो, लेकिन बाद में इस बात का एहसास हुआ कि तुम गुडबाय कह रहे थे.

इस पोस्ट के साथ सुमित ने एक पिटीशन भी लिखा है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस से इसे साइन करने की अपील भी की है. इस पिटीशन में सुमित ने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा है कि 16 अगस्त का दिन वो और उनकी पत्नी कभी नहीं भूल सकते, क्योंकि इसी दिन जैसे ही अमृता को ऑफिस से टर्मिनेशन लेटर मिला उसके बाद 30 मिनट के भीतर ही उसका मिसकैरेज हो गया. उन्होंने लिखा है कि उनके बेटे की मौत के लिए उनकी पत्नी का बॉस प्रह्लाद आडवाणी ही ज़िम्मेदार है.

सुमित के मुताबिक़ उनकी पत्नी अमृता के बॉस ने उनकी मैटर्निटी लीव कैंसल कर दी थी और घर से काम करने की इज़ाज़त भी नहीं दी. इतना ही नहीं अचानक से उन्हें ऑफिस से टर्मिनेट भी कर दिया. बता दें कि अमृता गोवा के एक होटल में साल 2016 से काम कर रही थीं, जबकि सुमित सचदेव टीवी के एक जानेमाने एक्टर हैं और ‘ये है मोहब्बतें’ के अलावा वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपनी बेटी का फोटो शूट कराया, देखिए पिक्स (Jasveer Kaur Gets A Photo Shoot Done For Her 2-Month-Old Baby, See Pics)

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli