‘ये है मोहब्बतें’ फेम चाइल्ड आर्...

‘ये है मोहब्बतें’ फेम चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन ने महज़ 15 साल की उम्र में ख़रीदा करोड़ों का आलीशान घर… दिव्यांका त्रिपाठी की रील लाइफ बेटी ने अपनी रियल लाइफ मां के लिए कही ख़ास बात… (‘Yeh Hai Mohabbatein’ Fame Child Actress Ruhaanika Dhawan Buys Lavish House At The Age Of 15, Deets Inside)

ये हैं मोहब्बतें टीवी शो (yeh hai mohabbatein) में दिव्यांका त्रिपाठी (divyanka Tripathi) की बेटी का रोल कर चुकी (on screen daughter) रुहानिका धवन (ruhaanika Dhawan) का बहुत बड़ा सपना सच हो गया है और ये सपना उन्होंने अपनी मेहनत से सच कर दिखाया है. रुहानिका ने अपने सपनों का आशियाना ख़रीदा है (buys new home) और वो भी अपनी कमाई से. महज़ 15 साल की उम्र में (at the age of 15) रुहानिका करोड़ों के आलीशान घर की मालकिन बन चुकी हैं.

शो में रूही भल्ला के किरदार से रुहानिका मशहूर हुई थीं और उनकी ऑन स्क्रीन मां थीं दिव्यांका त्रिपाठी जो इशिता का रोल प्ले कर रही थीं. ये शो काफ़ी पॉप्युलर हुआ था और इसका फायदा रुहानिका को भी मिला. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उनके काम को सबने सराहा और आज रुहानिका ने अपनी मेहनत की कमाई से आलीशान घर ख़रीद लिया है.

अपने इस नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए रुहानिका ने इंस्टाग्राम पर लंबी सी पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी मां का एक सीक्रेट भी शेयर किया है और बताया है कि किस तरह से उनकी देसी मॉम ने उनके पैसों को डबल कर दिखाया जिसकी बदौलत वो ये घर ख़रीद पाई.

रुहानिका ने लिखा- वाहेगुरु जी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से आप सभी के साथ मेरी खुशी साझा कर रही हूं… एक नई शुरुआत !! मेरा दिल भावनाओं और ख़ुशी से भरा हुआ है और मैं बेहद आभारी हूं… मैंने एक बहुत बड़े सपने को चेक मार्क किया है- ‘खुद का घर खरीदना’ यह मेरे और मेरे अपनों के लिए बहुत बड़ी बात है. मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती थी. मैं और मेरे माता-पिता उन सभी प्लेटफॉर्म और अवसरों के लिए बहुत आभारी हैं, जिन्होंने मुझे इस सपने को हासिल करने में मदद की है. बेशक, यह मेरे माता-पिता की मदद और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं होता और जब मैं यह लिख रही हूं तो मुझे पता है कि मैं उन्हें पाकर कितना धन्य महसूस कर रही हूं. मेरी मां का विशेष ज़िक्र जो एक जादूगर हैं, वह हर तरह से देसी मां है जो एक एक पाई बचाती हैं और उसे दोगुना करती हैं. केवल भगवान और वह जानते हैं कि वह यह कैसे करती हैं!! मैं अब यहां से रुकूंगी नहीं!! यह सिर्फ शुरुआत है. मैं पहले से ही बड़े सपने देख रही हूं, मैं अपने सपनों का पीछा करूंगी और भी कड़ी मेहनत करूंगी. तो अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं !! इसलिए सपने देखें, अपने सपनों का पीछा करें और ये निश्चित रूप से एक दिन सच होंगे.

बात वर्क फ़्रंट की करें तो रुहानिका ने फ़िल्मों में भी काम किया है. वो जय हो और घायल वन्स अगेन में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा वो मिसेज कोशिश की पांच बहुएं में काम कर चुकी हैं और ये उनका डेब्यू शो था. साल 2012 से रुहानिका काम कर रही हैं. वो मेरे साई व अन्य कई पॉप्युलर शोज़ में भी काम कर चुकी हैं.

रुहानिका को उनके फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पेज और इंस्टा स्टोरी पर भी अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं.

×