Entertainment

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति ने विदेश में दी दोस्तों को बैचलर पार्टी, देखें पिक्स (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Mohena Kumari Singh’s Wild Bachelorette Party In Amsterdam)

लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभानेवाली टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाली हैं. इसी खुशी में उन्होंने दोस्तों के लिए विदेश में बैचलर पार्टी रखी और उसकी पिक्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद किए जा रहे  हैं. मोहना ने अपनी बैचलर पार्टी एम्सटर्डम में रखी है, जहां वे दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं.  आप भी देखें मोहना के पिक्स…

आपको बता दें कि मोहना ने इसी साल फरवरी में सुयश रावत से सगाई की थी, जो नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं. मोहना ने हाल में ही घोषणा की कि वे शादी के बाद ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ देंगी और देहरादून में सेटल हो जाएंगी.

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का मेरा फैसला मेरे कई दोस्तों को अच्छा नहीं लगा, लेकिन मैं अपने दिल की सुनती हूं और वहीं करती हूं जो मुझे सही लगता है.” आपको बता दें कि मोहना मध्य प्रदेश के रेवा के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांस रियालिटी शो डांस इंडिया डांस से की थी, जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया. ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनका किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था. लेकिन अब वे सीरियल को अलविदा कह चुकी हैं. इस सीरियल में 5 साल का लीप दिखाया गया है, जिसके बाद कीर्ति नज़र नहीं आतीं.  मोहना सिंह ने रेमो फर्नांडिस की फिल्म एबीसीडी-एनी बडी कैन डांस में भी काम किया था.

ये भी पढ़ेंः तारा सुतारिया और करीना कपूर के कज़िन के बीच अफेयर? (What’s Cooking Between Tara Sutaria And Kareena Kapoor Khan’s Cousin Aadar Jain?)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- दूसरी ग़लती (Short Story- Dusari Galati)

व्हाट्सऐप पर मैसेज की स्पेशल रिंगटोन सुनते ही सत्येंद्र ने फौरन मोबाइल उठा कर देखा…

March 24, 2024

शर्माची सारखे माझे फोटो काढायचे अन् मी… कंगनाने शेअर केली बालपणीची आठवण (Kangana Ranaut Childhood Photos and stories )

बॉलिवूड अभिनेत्री कंगना रणौत तिच्या वक्तव्यांमुळे, तिच्या स्टाइलमुळे दररोज मीडियामध्ये चर्चेत असते. कोणत्याही विषयावर आपले…

March 24, 2024

करिश्मा कपूरचं खरं नाव काय माहितीय? ३३ वर्षांनी अभिनेत्रीनेच केला खुलासा ( Karisma Kapoor Said Her Real Name Is Karizzma)

१९९१ मध्ये 'प्रेम कैदी' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केलेल्या या अभिनेत्रीने अलीकडेच तिचे नाव प्रत्यक्षात कसे…

March 24, 2024
© Merisaheli